मनित जौरा ने दंगल टीवी के प्रेम बंधन में अपने किरदार के लिए जिम करना बंद कर दिया।

मुंबई,05,जनवरी,2021अभिनय सिर्फ एक्सप्रेशंस या भावनाओं के बारे में नहीं है, बल्कि बॉडी लैंग्वेज के बारे में भी है। दर्शकों तक अपना चरित्र पहुंचाने के लिए बहुत मेहनत लगती हैं। उदाहरण, एक जोकर के चरित्र को निभाने के लिए, आपकी बॉडी लैंग्वेज भी मज़ेदार होनी चाहिए। तभी दर्शकों को आपके प्रदर्शन का आनंद मिलेगा। इसी तरह, मनित जौरा दंगल टीवी के प्रेम बंधन में अपने किरदार हर्ष शास्त्री की तैयारियों के बारे में बात करते हैं।

मनित ने हर्ष शास्त्री का किरदार निभाया है जो मानसिक रूप से अस्थिर है। इस तरह के चरित्र को चित्रित करना कितना मुश्किल है, इस बारे में बात करते हुए, वह कहते हैं, कि, “हर्ष एक व्यक्ति हैं जो हैं तो ३० साल का पर उसका दिमाग़ 10 वर्षीय का है। इसलिए मुझे 10 साल के लड़के की तरह चलना, सोचना और व्यवहार करना पढ़ता है। मैंने जिम करना बंद कर दिया क्योंकि मैं चाहता हूं कि इस किरदार को निभाने के लिए मेरा शरीर फ्लेक्सिबल हो। लेकिन मुझे यह चुनौतियाँ पसंद आ रही है जो यह किरदार मुझे दे रहा है। और ऐसे चुनौतियों के लिए मैं उत्सुक हूं।”

दर्शकों को मनित का किरदार हर्ष बहुत पंसद आ रहा है और अब हम जानते हैं कि वह इसे कैसे चित्रित करते हैं।

मनित जौरा को प्रेम बंधन में सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे दंगल टीवी पर पकड़ें।

दंगल टीवी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (सीएचएन नंबर 29), टाटा स्काई (सीएचएन नं 177), एयरटेल (सीएचएन नंबर 125), डिश टीवी (सीएचएन नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (CHN NO 106)।

Translate »