उत्कर्षा नाइक का कहना है कि प्रेम बंधन के निर्देशक विक्रम घई सेट पर माहौल को जीवित बनाए रखते हैं।

उत्कर्षा नाइक का कहना है कि प्रेम बंधन के निर्देशक विक्रम घई सेट पर माहौल को जीवित बनाए रखते हैं।

मुंबई, २१ दिसंबर, २०२०: एक टीम को अपनी क्षमताओं का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए, कार्यस्थल पर पॉसिटिव वाइब्स का होना जरूरी है और यह बात टीवी शो के सेट पे काम करते हुए भी लागू होती हैं । परिचित चेहरों के साथ काम करने मैं कलाकारों को काफी आराम होता हैं और इस वजह से वह अपने किरदार को और बखूबी निभा सकते हैं । दंगल टीवी के प्रेम बंधन में मनीत जौरा और उत्कर्ष नाइक हैं, जो दूसरी बार मां-बेटे के रूप में शानदार केमिस्ट्री दर्शा रहे हैं, लेकिन शो के निर्देशक विक्रम घई और उत्कर्षा नाइक भी एक-दूसरे को सालों से जानते हैं।

प्रेम बंधन में सविता शास्त्री का किरदार निभा रही उत्कर्षा ने खुलासा किया कि 2000 के दशक जब वह विक्रम की बहन पूजा घई के साथ एक शो में काम कर रही थीं, तब विक्रम एक बच्चा था जिसे निर्देशन में बहुत रुचि थी। वो कहती हैं, “विक्रम को हमेशा से ही निर्देशन मैं रूचि थी । जब भी हम फॅमिली फंक्शन्स मैं मिलते थे हमेशा उसकी करियर के बारे मैं चर्चा करते थे । निर्देशन के प्रति एक जूनून उसकी आखों मैं दिखता था। और आज मुझे, इतने सालों के बाद उसे एक अद्भुत निर्देशक के रूप में अपने सपनों को पूरा करते देख, बहुत ख़ुशी हो रही हैं। इतने वर्षों में हमारे बीच एक प्यारा बंधन बन गया हैं और इसी वजह से हम एक दुसरे की खीचाइये करते रहते हैं। इसलिए प्रेम बंधन मैं काम करने में बहुत आता हैं और विक्रम सेट पर माहौल जीवित बनाए रखता हैं।”

हम आशा करते हैं कि उत्कर्षा और विक्रम के बीच का ये प्यारा बंधन सदाबहार रहे।

प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जिसके कंधों पर अपने परिवार की जिम्मेदारी है और कैसे वह एक बिज़्नेसमान से शादी कर लेती हैं जिसका अतीत रहस्यमय है। शो एक अनूठी कहानी का वादा करता है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा। देखिये प्रेम बंधन सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे दंगल टीवी पर ।

दंगल टीवी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल नंबर 106)।

Translate »