मुझे प्रेम बंधन में मेरे चरित्र के लिए ज्यादा तयारी नहीं करनी पड़ी – छवी पांडे

*मुंबई, 01 दिसंबर, 2020* : खूबसूरत अभिनेत्री छवी पांडे,ने कहा कि उन्हें अपने किरदार जानकी श्रीवास्तव के लिए ज्यादा तयारी नहीं करनी पड़ी। छवी वर्तमान में दंगल टीवी पर एकता कपूर के धारावाहिक प्रेम बंधन में जानकी का किरदार निभाते हुए दिखाई देती है।
जब उनसे उनके चरित्र और तैयारियों के बारे में पूछा गया, तो छवी ने उल्लेख किया, “मैं झूठ नहीं बोलूँगी, लेकिन सच में मैं प्रेम बंधन का एक हिस्सा बनने के लिए उत्साहित थी क्योंकि यह बिहार की पृष्ठभूमि पर आधारित है। मैं भी वहां ही पली बढ़ी हूं। शो की सेटिंग, संवाद, वेशभूषा, सब कुछ बस घर जैसा लग रहा है। जब मैं बॉम्बे आई, तो मैं खुद को ‘हम‘ कहकर संबोधित करती थी। लेकिन मुंबईकरों के लिए यह एक बहुत ही अलग अवधारणा थी। यह शो मुझे अपनी जड़ों को वापस पाने और अपने आप को हम कहने की अनुमति देता है। और मुझे यह बहुत पसंद आ रहा है। इसलिए मुझे इसके लिए बिल्कुल तैयारी नहीं करनी पड़ी।

वह कहती हैं, “जानकी एक बहुत ही सरल और प्यार करने वाली लड़की है जो अभी तक मजबूत और स्वतंत्र है। वह एक मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती है और उसके परिवार की बहुत सारी ज़िम्मेदारियाँ हैं लेकिन वह कभी इस बारे में चिंतित नहीं होती। वह अपने परिवार को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकती है। अपनी पृष्ठभूमि के बावजूद, उन्होंने देश की सबसे बड़ी मोबाइल कंपनियों में से एक में नौकरी पाने के लिए कड़ी मेहनत की है। मुझे लगता है कि मेरा किरदार इन छोटे शहरों की लड़कियों के लिए बहुत भरोसेमंद होगा। ”

बिहार में दरभंगा की पृष्ठभूमि में सेट, प्रेम बंधन धर्मी और नैतिक जानकी श्रीवास्तव की एक दिलचस्प कहानी है, जो अपने परिवार की ज़िम्मेदारी एकमात्र संभालती है।वह एक ऐसी परिस्थिति में पहुंचती है जिसके कारण वह हर्ष शास्त्री से शादी करने के लिए सहमत हो जाती है , जिसके एक रहस्यमय अतीत है।

प्रेम बंधन को सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे केवल दंगल टीवी पर देखिए।
दंगल टीवी अग्रणी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल नंबर 106)

Translate »