दंगल टीवी के नए शो प्रेम बंधन में हर्ष शास्त्री का किरदार निभा रहे अभिनेता मनित जौरा के साक्षात्कार

शो के बारे में बताएं

प्रेम बंधन धर्मी और नैतिक लड़की जानकी श्रीवास्तव की एक दिलचस्प कहानी है, जो अपने परिवार की पूरी जिम्मेदारी निभाती है। वह एक ऐसे परिष्टिथिय में है जिसके कारण वह हर्ष शश्री से शादी करने के लिए सहमत होती है, जो कि मैं निभा रहा हूं, जिसका एक रहस्यमय अतीत है। यह पटना स्थित एक छोटे शहर, दरभंगा की कहानी है। यह एक मधुर सरल प्रेम कहानी है जो हमें इन दिनों देखने को नहीं मिलती है। आपको कुछ ऐसे किरदार मिलेंगे, जो आपको मुस्कुराने, हंसने, रोने और यहाँ तक कि आपको प्यार में पड़ने की भावना से उदासीन बना देंगे और कुछ आपको आश्चर्यचकित भी करेंगे। यही हम इस शो के माध्यम से आप तक लाने की कोशिश कर रहे हैं।

शो में आपकी क्या भूमिका है?

मैं हर्ष शास्त्री के चरित्र को निभा रहा हूं, जो एक स्व-निर्मित, सफल और बेहद अमीर व्यवसायी है। वह एक आईटी मास्टरमाइंड है जिसने कई लोगों को प्रेरित किया है लेकिन एक छोटे शहर से आता है। अपनी सफलता के बावजूद, वह अहंकारी नहीं है। वह अभी भी रोमांस पर विश्वास करता है। वह एक ऐसा व्यक्ति है जो महिला सशक्तीकरण में विश्वास करता है और उनके लिए बहुत सम्मान है। वह अपने परिवार से बहुत प्यार करता है लेकिन उसकी व्यक्तित्व रहस्यमय है। हर बार आप उसके बारे में कुछ नया सीखेंगे। लेकिन अब के लिए वह एक अच्छा आदमी है और आदर्श व्यक्ति है। उसके बारे में कुछ पेचीदा है।

एकता कपूर के साथ फ़िर से जुड़ना कैसा लगता है

बॉम्बे आने वाले हर अभिनेता का सपना होता है कि वह एकता मैडम के साथ जुड़े। और मैं अलग नहीं हूं। उन्होने मुझे आपके सामने अपनी मेहनत दिखाने के लिए एक मंच दिया है। यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है कि उन्होंने मुझे आज तक कई अवसरों के साथ आशीर्वाद दिया है। बालाजी टेलीफिल्म्स का हिस्सा बनना मेरे लिए खुशी की बात है। वह इस तरह की खूबसूरत कंटेंट के साथ बड़े अभिनेता बनाती है। मैं इस तरह की खूबसूरत कहानी का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली महसूस करता हूं। प्रेम बंधन जैसी खूबसूरत कहानी का हिस्सा बनने के लिए मैं एकता मैडम के प्रति आभारी हूं।

छवी पांडे के साथ अपने बंधन के बारे में कृपया हमें बताएं

यह छवी के साथ काम करने का मेरा पहला मौका है और यह अद्भुत रहा है। वह एक अद्भुत अभिनेत्री हैं और कुछ खूबसूरत काम करती हैं। अभिनेताओं के रूप में हम कई अन्य अभिनेताओं के साथ काम करने के लिए मिलते हैं। लेकिन जिन लोगों की आभा आपको पसंद आती है, उनके साथ काम करना सबसे अच्छा लगता है। एक बार जब हमें उनके साथ रहना पसंद आता है, तो हमें एहसास नहीं होता है कि समय कैसे बीत जाता है।और वह एक अद्भुत इंसान है। इसलिए काम करने के अलावा, सिर्फ बातचीत से भी आराम महसूस होता है। खैर, हमने अभी शूटिंग शुरू की है इसलिए हमने एक साथ बहुत कुछ नहीं किया है लेकिन मैं आगे की यात्रा के लिए बहुत उत्साहित हूं।

प्रशंसक के लिए कोई संदेश

मैं बहुत आभारी महसूस करता हूं कि आप लोगों ने वर्षों तक मेरा समर्थन किया है। इस प्यार को बनाए रखें और उसी का समर्थन करें और कृपया हमारे नए शो प्रेम बंधन को देखें, मुझे यकीन है कि आप लोग इसे पसंद करेंगे। मैं यह कहना चाहता हूं कि मेरे प्रशंसक मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देने और कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं और मैं इसके लिए वास्तव में आभारी महसूस करता हूं।
प्रेम बंधन में मनित जौरा और छवी पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं और उनका प्रीमियर सोमवार, 30 नवंबर, 2020 को शाम 7:30 बजे होगा। यह शो विशेष रूप से सोमवार से शनिवार तक शाम 7:30 बजे केवल दंगल टीवी पर प्रसारित होगा।

दंगल टीवी अग्रणी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H ( चैनल नंबर 106)।

[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...
Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com