*मैं बचपन से ही शाहरुख खान की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं – हीना परमार

*मुंबई 24 नवंबर 2020:* अभिनेता बनने की चाहत प्रेरणा के स्रोत से आती है। शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह होने के नाते अपने शानदार करियर से दुनिया भर के युवाओं को प्रेरित किया है। ऐसा ही एक उदाहरण हीना परमार का है जो दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र में पायल शर्मा की भूमिका निभा रही हैं।

अभिनेता के प्रति उनकी प्रशंसा और प्यार के बारे में बोलते हुए, वह कहती हैं, “मैं बचपन से ही शाहरुख खान की बहुत बड़ी प्रशंसक रह चुकी हूं और जब मैं स्कूल में थी तब से उनसे मिलना चाहती थी। मैंने इसी वजह से एयर-होस्टेस की ट्रेनिंग भी ली। जब मुझे चुना गया था, तो पहले ब्रीफिंग में उन्होंने कहा था कि आपको कई हस्तियों से मिलने का मौका मिलेगा इसलिए मैंने सोचा कि यह शाहरुख खान से मिलना का बहुत आसान तरीका होगा। जब मैं मुंबई एयरपोर्ट पर काम कर रही थी, तो मुझे उन्हें दूर से देखने का मौका मिला। मेरा डिज़ाइनर बनने का भी विचार था ताकि मैं उनके लिए कपड़े डिजाइन कर सकूं और उनसे मिल सकूं। ”

यह तब है जब हीना एक एयर होस्टेस थीं, एक निर्माता की जोड़ी ने उन्हें देखा और उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया। और यही से उनके अभिनेता बनने का सफर शुरू हुआ। अब, हीना सिर्फ शाहरुख से मिलना नहीं चाहती बल्कि उनके साथ काम करना चाहती है।

ऐसा लगता है कि वह वास्तव में शाहरुख खान की ‘जबरा’ फैन में से एक है। हमें उम्मीद है कि हीना को शाहरुख खान के साथ काम करने का उसका सपना सच होगा।

अधिक जानने के लिए सोमवार से शनिवार दंगल टीवी पर ऐ मेरे मेरे हमसफर देखे।

दंगल टीवी अग्रणी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (CH NO 29), टाटा स्काई (CH NO 177), एयरटेल (CH NO 125), डिश टीवी (CH NO 119) और वीडियोकॉन एनएचएच (CH NO 106)।

[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...
Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com