अलका राय ने लिखा प्रियंका गांधी को पत्र, पुछा कांग्रेस क्यों दे रही बाहुबली मुख्तार को संरक्षण

पुरुषोत्तम चतुर्वेदी की रिपोर्ट

वाराणसी।अलका राय ने लिखा प्रियंका गांधी को पत्र, पुछा कांग्रेस क्यों दे रही बाहुबली मुख्तार को संरक्षण
पंजाब जेल में बंद मुख्तार अंसारी को यूपी भेजने की मांग को लेकर पूर्व विधायक स्व. कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को पत्र लिखा। अलका राय का कहना है कि जिस तरह से यूपी सरकार द्वारा मुख्तार गैंग पर कार्रवाई की जा रही उसके भय से मुख्तार द्वारा यूपी न आने के लिए बीमारी का बहाना किया जा रहा है और उसे पंजाब सरकार द्वारा पूरा संरक्षण दिया जा रहा है।

अलका राय ने बताया कि विगत 14 वर्षों से अपने पति स्व. कृष्णानंद राय की मुख्तार द्वारा की गई नृशंस हत्या के खिलाफ इंसाफ की लड़ाई लड़ रही हैं। उन्होंने बताया कि मुख्तार द्वारा 15 वर्ष पूर्व न सिर्फ कृष्णानंद राय बल्कि उनके साथ 7 लोगों की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी और ऐसे दुर्दांत अपराधी को पंजाब की कांग्रेस सरकार खुलकर संरक्षण दे रही है और कोई भी यह स्वीकार नहीं करेगा की यह सब प्रियंका और राहुल की जानकारी के बगैर हो रहा है।

मुख्तार अंसारी पेशेवर अपराधी है उसने तमाम निर्दोषों की बेरहमी से हत्या की है । उसने अनेक माताओं, बहनों के सुहाग उजाड़े हैं। कई बच्चों के सर से पिता का साया छीना है। हर पीड़ित उस क्षण की प्रतीक्षा कर रहा है। जब मुख्तार जैसे दुर्दांत अपराधी को उसके किये की सजा मिलेगी।

उन्होंने अनुरोध करते हुए प्रियंका गांधी से कहा कि आप खुद एक महिला हैं और ऐसे में मेरा आपसे विनम्रता से एक सवाल है कि आप ऐसा क्यों कर रही हैं। महिला होते हुए भी आपको हम अबलाओं का दर्द क्यों नहीं दिख रहा। मेरे जैसे सैकड़ों लोग जिन्हें आज भी इंसाफ़ का इंतजार है यदि उनके लिए आपके मन मे कोई भी सम्वेदना होगी तो आप मुख्तार को सजा दिलाने में जरूर मदद करेंगी।

Translate »