शेफाली शाह की फ़िल्म ‘हैप्पी बर्थडे मम्मी जी’ की शूटिंग में बारिश ने काम बिगाड़ा

-अनिल बेदाग़-
मुंबई : मानसून की बारिश ने निश्चित रूप से कई राज्यों में कहर बरपाया है और हाल ही में, बारिश ने अभिनेत्री-फिल्म निर्माता शेफाली शाह की दूसरी निर्देशित फिल्म, ‘हैप्पी बर्थडे मम्मीजी’ की शूटिंग के दौरान सब काम बिगाड़ दिया है।
पिछले हफ्ते निर्देशक के रूप में अपनी दूसरी शॉर्ट फिल्म की घोषणा के बाद, शेफाली शाह मुंबई के मड आईलैंड में एक स्थान पर फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार थी, लेकिन बेमौसम बारिश ने शूटिंग पर ब्रेक लगा दिया जिसने कलाकारों सहित चालक दल को आश्चर्यचकित कर दिया था।
शेफाली ने बताया , “यह शूटिंग का पहला दिन था और हम वैसे भी समय के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे, लगभग आधी शूटिंग ऑउटडोर होने के कारण शूटिंग को कम समय में पूरा करना एक महत्वाकांक्षी उद्देश्य था। लेकिम एक दिन की बारिश के कारण हमारे तीन से चार घंटे व्यर्थ हो गए। पहले दिन के अंत तक मैं यह सोचते हुए टेंशन में आ गयी कि मैं यह समय पर पूरा नहीं कर पा आऊंगी। लेकिन मेरे पास एक पटाखा टीम थी जिसने इस चुनौती को आड़े हाथ लिया और इस पागलपन में मेरा साथ दिया। अगले दिन, हमने तेज गति पर काम किया, लेकिन रचनात्मकता पर समझौता किए बिना।
फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी दिए बिना शेफाली कहती हैं,”यह एक ऐसी महिला की कहानी है, जो अपने रिश्तों, अपने परिवार, अपने घर … के लिए जानी जाती है। एक ऐसा विकल्प जिसे वह अपने परिवार से दूर, वर्तमान स्थिति के कारण चुनती है। उसे आइसोलेशन में रहने के लिए मजबूर किया जाता है। यहाँ उसे एक ऐसा व्यक्ति मिलता है जिससे वह अक्सर दूरी बना कर रखा करती थी। और यहाँ उसका अपने आप से एक प्रेम संबंध शुरू होता है।”
Translate »