योगी जी को इस्तीफा दे देना चाहिए-संजय सिंह, आप

सोनभद्र- आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करने सोनभद्र के सर्किट हाउस देर शाम को पहुचे। इस दौरान उन्होंने हाथरस घटना को लेकर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा किया और कहा कि योगी जी गोरखपुर का मठ चला सकते है यह साबित हो गया है उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। बीजेपी सुशांत सिंह राजपूत और कंगना रानौत को लेकर गल्ले फड़फड़ा कर चिल्ला रही है और एक बिटिया को इंसाफ नही दे रही है।

सोनभद्र में आज आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करने पहुचे। यूपी प्रभारी संजय सिंह देर शाम पहुँचक कर सर्किट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किया और नए लोगो को पार्टी की सदस्यता दिलाया। इस दौरान सांसद संजय सिंह ने हाथरस की घटना , कृषि कानून बिल और देश की अर्थ व्यवस्था पर केंद्र और प्रदेश सरकार पर तीखे प्रहार किए।

प्रेसवार्ता में सांसद संजय सिंह ने कहा कि योगी सरकार ने पीड़ित परिवार का नार्कोटेस्ट का आदेश देकर अपना माखौल उड़ा रही है जबकि न्यायालय के आदेश पर ही किसी का नार्कोटेस्ट हो सकता है। इसके साथ ही कहा कि यह साबित हो गया है कि योगी जी गोरखपुर का मठ चला सकते है सरकार नही चला सकते है। आम आदमी पार्टी की मांग है कि योगी जी को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। काला कानून कृषि बिल का विरोध आम आदमी पार्टी करती है। राज्यसभा में अल्प मत में होने के बावजूद सरकार कृषि बिल पास करती है जो गलत है। नार्कोटेस्ट परिवार का नही डीएम का होना चाहिए । योगी जी से सरकार नही चल रही है वह मठ चलाये। सुशांत सिंह और कंगना रानौत की राजनीति बीजेपी करती है। कंगना रानौत को ऐसी सुरक्षा व्यवस्था दी गई जैसे किसी राज्य की मुख्यमंत्री हो। मूर्खो का कोई गांव देश नही होता वह लोकभवन में बैठते है । सिटिंग सुप्रीम कोर्ट के जज की देख रेख में जांच होनी चाहिए। सीबीआई की जांच सुप्रीम कोर्ट की देख रेख में होगा तो जांच विश्वसनीय होगी। यूपी के पंचायत चुनाव में जिला पंचायत का चुनाव पार्टी लड़ेगी।

Translate »