कोविड-19 टेस्ट में दो अलग अलग रिपोर्ट आने से बीजपुर में हड़कम्प

बीजपुर(सोनभद्र) कोविड-19 की जांच रिपोर्ट में जिला स्वास्थ्य विभाग और एनटीपीसी रिहन्द स्वास्थ्य विभाग के दो अलग अलग जाँच रिपोर्ट आने से बीजपुर में भय का माहौल बना हुआ हैं। खबर के अनुसार 04सितम्बर को जिले से जारी रिपोर्ट में 06 लोगो को कोरोना पॉजिटिव बताया जा रहा हैं और एनटीपीसी रिहन्द के वेवसाइड पर 06 में 02 लोगो को निगेटिव बताया जा रहा हैं । और हद तो तब हो गयी जब उसमें से एक व्यक्ति नन्द केश्वर निगेटिव होने के कारण 04 सितम्बर से ड्यूटी कर रहा हैं।

वह कितने लोगों को संक्रमित करेगा इससे लोग डरे और सहमे हुए हैं। इस बाबत जब सीएमओ सोनभद्र से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हमारे पोर्टल पर पॉजिटिव आया हैं वह सही हैं। और रिहन्द के अपर महाप्रबंधक एचआर के एस मूर्ति से बात करने पर उन्हों ने बताया कि इसकी मुझे ज्यादा जानकारी नही हैं ज्यादा जानकारी सीएमओ रिहन्द ही दे पाएंगी ।

जब सीएमओ रिहन्द ने बताया कि मेरे किट से जांच किया गया हैं वह रिपोर्ट मैंने जिले पर भेज दिया हैं वह रिपोर्ट सही है। अब कौन रिपोर्ट सही है और कौन गलत का पता चलने के कारण लोगों में असमंजस की स्थिति बनी हुई है और लोगों में भय बना हुआ है।

Translate »