लॉकडाउन की लव स्टोरी’ के लिए मोहित मलिक ने सीखी इलहाबादी बोली 

—अनिल बेदाग—

मुंबई : स्टार प्लस दर्शकों के लिए एक लव स्टोरी लेकर आया है जिसमें रोमांस के स्वाद के साथ ड्रामे का तड़का दिया हुआ है। चैनल ने अपने नए स्पेस में मस्ती भरे और हल्के-फुल्के अंदाज में रोमांस को एक नई जगह दी है। ‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ इस सोमवार, 31 अगस्त को शाम 7 बजे दर्शकों के लिए प्रीमियर किया जाएगा। प्रयागराज पर आधारित यह शो दो लवबर्ड्स ध्रुव (मोहित मलिक द्वारा निभाया गया किरदार) और सोनम (सना सैयद द्वारा निभाया गया किरदार) की लुभावनी केमिस्ट्री को सामने लाएगा जो एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं।
अपनी पिछले कई प्रोजेक्ट्स में बहुमुखी भूमिकाएं निभाकर कइयों का दिल जीतने वाले, प्रतिभाशाली अभिनेता मोहित मलिक अपने ध्रुव के किरदार को और भी प्रभावी बनाने के लिए अपनी बोली और इस किरदार के लिए उचित मात्रा में प्रयास करके वह इसे आकार देने की दिशा में काम कर रहे हैं।
अपने नए शो के लिए काम करने के दौरान अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए मोहित मलिक कहते हैं,”इलहाबादी मेरे लिए कोई नई बोली नहीं थी। मैं इसके बारे में जानता था, लेकिन मैंने बारीकियों को सीखने का फैसला किया और उसके लिए एक पूरी समझ हासिल करने का फैसला किया। शो में मेरा किरदार इलहाबादी बोली बोलता है क्योंकि वह प्रयागराज में बसा हुआ है। जब यह भूमिका मुझे ऑफर की गई थी, तो हम लॉकडाउन फेज में थे और मैंने उस समय का उपयोग इस विशेष बोली पर अपनी पकड़ बनाने के लिए किया। यहां तक कि जब मैं अपने स्क्रिप्ट राइटर्स के साथ वर्कशॉप्स अटेंड करता था, तो मैं उनके साथ ज्यादा समय बीताता था ताकि मैं उनके साथ बोली / भाषा के स्वर और टोन को बेहतर तरीके से समझ सकूँ। रिहर्सल के दौरान बहुत बार, मैं लेखकों के साथ मिलकर यह पता कर पाने में सक्षम था। जब भी हमें लगता था कि इसकी जरूरत है तो हम कोशिश करते थे और डायलॉग्स को टटोलते थे ताकि सार को ओवरबोर्ड किए बिना लोगों तक पहुंचा दिया जाए।”
[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...
Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com