गैंगस्टर विकास दुबे के मध्य प्रदेश के वार्डर सोनभद्र में घुसने की आशंका पर जनपद में हाई अलर्ट ,विकास दुबे के पोस्टर लगाये गये।

मध्यप्रदेश के सोनभद्र के वार्डर पर सघन जाँच जारीसोनभद्र।गैंगस्टर विकास दुबे के मध्य प्रदेश के सीमावर्ती सोनभद्र जनपद में घुसने की आशंका पर में जनपद में हाई अलर्ट ,विकास दुबे के पोस्टर लगाये गये।उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या में शामिल कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे के मध्य प्रदेश में घुसने की संभावना के चलते सोनभद्र पुलिस ने अलर्ट दिख रही है।जगह जगह 5 लाख का इनमिया दुदान्त अपराधी विकाश दुबे की सोनभद्र के पोस्टर लगाये गये है।दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के धरपकड़ के लिए उप्र-मप्र बॉर्डर पर सघन चेकिंग अभियान।सोनभद्र पुलिस मुस्तैद, कोई अपराधी बच ना पाए।

दो दशक तक जुर्म की दुनिया में राज करने वाला दुर्दांत अपराधी विकास दुबे पुलिस से बचने के लिए लगातार अपना ठिकाना बदल रहा है। 8 पुलिसकर्मियों को दर्दनाक हत्या करने वाला कुख्यात अपराधी विकास दुबे के गिरफ्तारी के लिए जारी एडवाइजरी के तहत अपर पुलिस अधीक्षक सोनभद्र ओपी सिंह के नेतृत्व में सोनभद्र पुलिस सीमा से सटे अनपरा बॉर्डर क्षेत्रों पर सघन चेकिंग अभियान में जुटी हुई है। सोनभद्र जनपद के मध्यप्रदेश के सिगरौली जनपद से सटे सोनभद्र जनपद के अनपरा,शक्तिनगर थाना क्षेत्र में अपर पुलिस अधीक्षक सोनभद्र ओ पी सिंह क्षेत्राधिकारी पिपरी विजय शंकर मिश्र के कुशल निर्देशन में थाना प्रभारी अनपरा विजय प्रताप सिंह थाना प्रभारी शक्तिनगर मिथिलेश मिश्रा के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश मध्य प्रदेश सीमा तेलगवां व जयंत बॉर्डर पर सघन चेकिंग अभियान किया जा रहा है। बॉर्डर पर आने जाने वाली गाड़ियों को रोक कर पूछताछ एवं यात्रियों को उतारकर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।कानपुर के चौबेपुर के बिकरू गांव में सीओ समेत आठ पुलिस कर्मियों का हत्यारा विकास दुबे मुठभेड़ के बाद से फरार है और योगी सरकार के लिए एक अबूझ पहेली बन गया है। दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के गिरफ्तारी के लिए पूरे देश में जहां छापे पड़ रहे हैं। वही मध्य प्रदेश से सटे उत्तर प्रदेश की सीमा पर विशेष सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।सोनभद्र एवं सिंगरौली जिले की पुलिस अपने अपने बॉर्डर क्षेत्रों पर विशेष तलाशी अभियान चला रही है जिससे कोई भी अपराधी बच ना पाए। बुधवार को सुबह से ही शक्तिनगर थाना प्रभारी मिथिलेश मिश्रा दल बल के साथ बॉर्डर क्षेत्रों पर कांबिंग करते हुए तलाशी अभियान में जुटे रहे।कमोबेश अनपरा ,बीजपुर,बभनी,म्योरपुर, दुद्धि, विलढमगज एवं अन्य वार्डर के थानों में पोस्टर लगाते हुए जाच की जा रही है।ग्वालियर रेंज के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजी) राजाबाबू सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश में पुलिस कर्मियों की हत्या के बाद गैंगस्टर विकास दुबे को लेकर मध्य प्रदेश पुलिस सीमावर्ती जिलों में विशेष नजर रख रही है।वही उत्तर प्रदेश से सटे इलाकों में विशेष निगरानी जारीउन्होंने कहा, ‘‘हम उत्तर प्रदेश एसटीएफ और पुलिस के साथ लगातार संपर्क में हैं. मध्य प्रदेश पुलिस उन्हें सहयोग देने के लिये अलर्ट पर है.’’ चंबल क्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) राजेश हिंगणकर ने कहा, ‘‘हम लगातार उत्तर प्रदेश पुलिस के संपर्क में हैं. भिंड और मुरैना जिलों के पुलिस अधीक्षकों को उत्तर प्रदेश के साथ लगने वाले इलाकों में विशेष निगरानी रखने के लिये कहा गया है।वही सिगरौली मध्यप्रदेश सोनभद्र जनपद के सीमावर्ती इलाकों में पुलिस हमेशा ही आपराधिक गतविधियों और अपराधियों की आवाजाही के मामले में चौकस रहती है।गैंगस्टर दूबे और उसके गुर्गों ने पुलिस पर की थी गोलीबारी, 8 पुलिसकर्मियों की हुई थी मौत जिसपर सरकार ने पांच लाख का इनाम भी घोषित कर चुकी है।मालूम हो कि शुक्रवार देर रात कानपुर के पास बिकरु गांव में दबिश देने गये पुलिस दल पर गैंगस्टर दुबे और उसके गुर्गों ने गोलीबारी कर दी थी जिसमें आठ पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी।बताते चले पुलिस अधीक्षक सोनभद्र आशीष श्रीवास्तव के निर्देशन में सोनभद्र पुलिस म्योरपुर ,बभनी,बीजपुर,शक्तिनगर,अनपरा,एवं दुध्धि में जगह-जगह पोस्टर लगाये जा रहे है वही वार्डर पर विशेष निगरानी रखी जा रही है।वाहनों की सघन चेकिंग भी की जा रही है।

Translate »