नया मोड़ लेगा ‘कहने को हमसफ़र है’ सीज़न 3


—अनिल बेदाग—

मुंबई : ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के शो ‘कहने को हमसफ़र है’ के तीसरे सीज़न को ले कर दर्शक इस कदर उत्साहित हैं कि वे 1 जुलाई, 2020 से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बचे हुए एपिसोड देखने के लिए बेहद जिज्ञासु हैं। 6 जून को लॉन्च हुए ‘कहने को हमसफ़र है’ के सीज़न 3 ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। शो के पहले दो सीज़न ने अपने रोमांटिक ड्रामा के साथ ओटीटी की दुनिया में एक हलचल पैदा कर दी थी जहाँ इससे पहले थ्रिलर और एक्शन शो का दौर था।
इस शो में बेवफाई, प्रेम, विवाह, आदि के विषय को हाईलाइट किया गया है और अभिनेताओं की परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया है और दर्शक अब यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि रोनित रॉय, मोना सिंह और गुरदीप कोहली द्वारा अभिनीत सीरीज़ के तीन मुख्य किरदार रोहित, अनन्या और पूनम की ज़िन्दगी आगे कौन सा मोड़ लेगी।
यही वजह है कि ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के सोशल मीडिया हैंडल पर न केवल बचे हुए एपिसोड के बारे में सवाल पूछे जा रहे हैं, बल्कि शो के संभावित अंत से जुड़े सुझाव भी देखने मिल रहे हैं। जी हाँ, आपने बिल्कुल सही पढ़ा है। और यह बात शो के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया बयां करने के लिए काफ़ी है। जबकि कुछ लोगों का मत है कि रोहित अंततः शो में अमायरा (अदिति वासुदेव) के साथ अपनी ज़िंदगी की नई शुरुआत कर लेंगे, वही कुछ ने सुझाव दिया कि अनन्या फिर से रोहित के पास लौट आएगी व उनके साथ ज़िन्दगी बिताएगी और पूनम जल्द ही अपना परिवार शुरू कर लेंगी। इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि यह शो ‘ग्लोबल मूवीज़ एंड टीवी ट्रेंडिंग इन इंडिया’ के आईएमडीबी पेज पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा था। इसके पेज को 13.3% बार देखा गया हैं जो एक बड़ा आंकड़ा है।

Translate »