बीडर गांव के गिद्धमरवा टोला जाने वाला मार्गकीचड़ में तब्दील,ग्रामीणों में आक्रोश

समर जायसवाल-

दुद्धी।मुख्यमंत्री समग्र गांव बीड़र में इन दिनों बरसात के कारण की कीचड़ का अंबार है आम जनों को गिद्धमरवा टोला आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।लोग कीचड़ युक्त मार्ग पर फिसलकर गिरकर आए दिन चोटिल हो रहे हैं।गिद्धमरवा टोला में जाने के लिए ग्रामीण मलदेवा के रास्ते बावनझरिया से होकर अपने घर पहुंच रहे हैं। भाजपा नेता सुभेष मौर्या ने बताया कि यह सड़क आज से 25 वर्ष पूर्व बना था अब तक किसी भी आला अधिकारियों द्वारा सड़क का मरम्मत का कार्य नहीं कराया गया। इस समय सड़क को देखकर 25 साल पहले की बात याद आती है।

श्री मौर्य एडवोकेट बताते हैं कि मैं दुद्धी मंडल उपाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी का दायित्व निर्वहन कर रहा हूं कई बार ग्राम प्रधान व दुद्धी ब्लॉक के खंड विकास अधिकारी, सेक्रेटरी को इस सड़क के बारे में मौखिक रूप से अवगत कराया गया किंतु आज तक इन लोगों के कानों में जूं तक नहीं रेंगा , आरोप लगाया कि अपनी समस्या बताने पर ग्राम प्रधान सेक्रेटरी व दुद्धी कहते हैं की इसकी मरम्मत के लिए हमारे पास कोई बजट नहीं है। यहां की जनता काफी परेशानियों का सामना कर रहे हैं बरसात के दिनों में लोग चोटिल हो रहे हैं मच्छर कीड़े मकोड़े का प्रकोप दिनों दिन बढ़ता चला जा रहा है। फिर भी किसी भी प्रकार का कोई समाधान नहीं किया जा रहा 25 वर्ष पूर्व बना यह मार्ग आज अपनी दुर्दशा पर अपनी आंसू बहा रहा है, फिर भी किसी का ध्यान नहीं है। उन्होंने जिलाधिकारी से अनुरोध किया है कि मामले को संज्ञान लेकर समस्या का निवारण कराएं।
ताकि यहां की आम जनता के साथ किसी भी प्रकार की दुर्घटना ना हो सके। कहा कि इस सड़क का मरम्मत तत्काल कराया जाए नहीं तो जनता काफी आक्रोशित हैं और सड़क पर उतरने को तैयार हैं ,यह गांव आदिवासी किसानों का है यहां के लोग सहायक सब्जी का व्यवसाय करते हैं इन दिनों साग सब्जी लेकर मंडी जाना मुश्किल हो गया है।

Translate »