पुलिस अधीक्षक ने शाहगंज थाने का किया निरीक्षण के

सोनभद्र। आज पुलिस अधीक्षक, सोनभद्र द्वारा थाना शाहगंज पर क्षेत्राधिकारी-घोरावल व सर्किल घोरावल के अन्तर्गत पड़ने वाले थानों (शाहगंज, घोरावल, करमा) से सम्बन्धित थाना प्रभारी/उपनिरीक्षकगणों के साथ अर्दली रूम किया गया।

अर्दली रूम में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुये पुलिस अधीक्षक, सोनभद्र द्वारा थानों पर लम्बित विवेचना, आंशिक रूप से लम्बित विवेचना,पुर्नविवेचना,वांछित अपराधी,अहस्तक्षेपीय अपराध की समीक्षा करते हुये ग्राम अपराध पुस्तिका, विवाद रजिस्टर, आई0जी0आर0एस0 रजिस्टर, इत्यादि के बारे में जानकारी कर सम्बन्धित को शीघ्र अति शीघ्र विवेचना व अन्य एहकामातों का निस्तारण करने के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया तथा चिन्हित टाप-10 के विरूद्ध अब तक की गयी कार्यवाही की समीक्षा की गयी। इस मौके पर क्षेत्राधिकारी दुद्धी, प्रभारी निरीक्षक-दुद्धी सहित सम्बन्धित थानों से आये उपनिरीक्षकगण आदि मौजूद रहें ।

तत्पश्चात पुलिस अधीक्षक, सोनभद्र द्वारा कस्बा राबर्ट्सगंज का भ्रमण कर अनलॉकडाउन के समय खुलने वाले धार्मिक स्थलों, दुकानों आदि का जायजा लेकर लोगों को बताया गया कि एक समय में एक जगह पर पांच से ज्यादा लोग नहीं होंगे, किसी भी धार्मिक स्थल/दुकान इत्यादि में प्रवेश से पहले हाथ धुलने के लिए सैनिटाईज़र/साबुन की व्यवस्था की जाय, थर्मल स्कैनर की व्यवस्था की जाय एवं शासन द्वारा जारी किये गये नियमों का शत प्रतिशत पालन किया जाय।

Translate »