दर्शकों को ‘बाज़ार ट्रेवल्स’ पर ले जाएंगी बरखा सिंह


—अनिल बेदाग—

मुंबई : पॉकेट एसेस का लाइफस्टाइल चैनल गोबल एक नई यात्रा श्रृंखला के साथ वापस आ गया है। ‘बाज़ार ट्रेवल्स’ नाम के इस चार एपिसोड में अभिनेत्री बरखा सिंह होस्ट के तौर पर आप सभी को जोधपुर, दिल्ली, जयपुर और कोलकाता के स्थानीय बाज़ारों में ले जाएंगी। ये 4 एपिसोड गोबल के फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब चैनल पर दिखाए जा रहे हैं।
कोविड-19 की वजह से लॉकडाउन के दौरान आज किसी के पास बाज़ारों में आने के अवसर उपलब्ध नहीं हैं लेकिन गोबल ने उन लोगों के लिए राहत पहुंचाने का काम किया है जो बाज़ारों में झांकना चाहते हैं और घर बैठे लोकप्रिय बाज़ारों की सैर करना चाहते हैं। सीरीज़ को होस्ट कर रही बरखा सिंह कहती हैं कि यात्रा प्रतिबंधों के बीच बाज़ार ट्रेवल्स दर्शकों को एक नई यात्रा पर ले जाने का अनुभव देगा, जो रोमांचक होगा। यह शो भारत के कुछ सबसे पुराने, बहुत ही अनोखे और सबसे लोकप्रिय बाजारों की यात्रा पर ले जाएगा।
बकौल बरखा श्रृंखला में हम जिन बाजारों में जा रहे हैं, उनमें से प्रत्येक अपने आप में अलग हैं और खरीदारी के बेहतरीन बाज़ार हैं। एक ऐसी दुनिया में जहां फास्ट फैशन आदर्श है। ‘बाजार ट्रेवल्स’ दर्शकों को हस्तशिल्प, कारीगरी और स्थानीय बाजारों में सबसे अच्छा लगेगा। यह जयपुर के जौहरी बाजार में आभूषण, दिल्ली के चांदनी चौक में दुल्हन के पहनावे, जोधपुर के सरदार मार्केट में हस्तकला या कोलकाता के गरियाहाट में हस्तनिर्मित साड़ियों को दिखाएगा। प्रत्येक एपिसोड एक अलग तरह का अनुभव लिए होगा।
बरखा कहती हैं कि वर्तमान लॉकडाउन की स्थिति ने हममें से कई को विदेशी नए स्थलों की यात्रा और खोज करने को याद करने का मौका दिया है। यात्रा करना अभी कोई विकल्प नहीं है, हम गोबल में बाज़ार ट्रेवल्स शुरू करने से खुश हैं ताकि आप घर पर रहते हुए जयपुर, जोधपुर, दिल्ली और कोलकाता जैसे लोकप्रिय शहरों में अद्भुत बाजारों का पता लगा सकें। इस शो की आकर्षक पृष्ठभूमि है और यह भारत के सबसे अधिक देखे जाने वाले बाजारों के पीछे का एक ऐतिहासिक मिश्रण है। हमें विश्वास है कि यह उन लोगों के लिए एक शानदार घड़ी होगी जो खरीदारी पर्यटन, बजट खरीदारी और सामान्य रूप से यात्रा करना पसंद करते हैं।

[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...
Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com