धारा बीस की भूमि से मिट्टी खोदने को लेकर जमकर चले लाठी-डंडे भल्ले।

बभनी/सोनभद्र (अरुण पांडेय)

15मई को मिट्टी की खोदाई करने का अंजाम भुगतना पड़ा भारी।

प्लान बद्ध तरीके से मंगलवार की रात 11बजे एक किलोमीटर दूर घर में बोला हमला।

तेंदुडंडी बस्ती में खुब खेले खून की होली।

गांव के युवक ने घटना की जानकारी 112-108को दी ।

बभनी।थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बैना के तेंदुडंडी धरकारी बस्ती में मंगलवार की रात करीब 11बजे चीख पुकार मच गई। आपको बताते चलें कि 15मई को रामप्यारी पुत्र दशरथ के भूमि जो वर्तमान समय में धारा बीस की है उसी भूमि से मिट्टी जेसीबी मशीन से सीता राम ने आवास के गड्ढे पाटने के लिए खुदाई कराया था जिसके कारण मिट्टी उठान करते समय दोनों पक्षों के बीच हाथापाई हुई थी जिसकी सूचना बभनी थाना में दर्ज किया गया था। पुराने बिबाद को लेकर दोनों पक्षों में काफी आक्रोश ब्याप्त रहा।जिस मामले को लेकर गांव में पंचायत भी हुई थी। लेकिन रास नहीं आने पर मंगलवार की रात करीब 11बजे जब सभी परिवार के सदस्य खाना खाने के बाद घर के बाहर सो रहे थे तभी लगभग एक दर्जन की संख्या में —
रामप्यारी पुत्र दशरथ उम्र 58वर्ष
सुखराम पुत्र दशरथ उम्र 55 वर्ष
रामलोचन पुत्र रामप्यारी उम्र 35 वर्ष
ह्रदय नारायण पुत्र रामप्यारी उम्र 32वर्ष
रामसागर पुत्र रामप्यारी उम्र 30वर्ष
जवाहर पुत्र रामप्यारी उम्र 27वर्ष
गनेशी पुत्र रामबृक्ष उम्र 32वर्ष
तथा रामप्यारी के अज्ञात साथी मिलकर खाना खा कर सो रहे सीताराम के घर लाठी डंडे तथा भल्ले से हमला कर दिए, जिससे गंभीर रूप से बूरी तरह घायल हो गए।

घायलों में सीताराम पुत्र विक्रम 55वर्ष
कलावती पत्नी सीताराम उम्र 50वर्ष
रमेश कुमार पुत्र सीताराम उम्र 30वर्ष
पूनम कुमारी पुत्री सीताराम उम्र 18वर्ष
राजाराम पुत्र विक्रम उम्र 50वर्ष
लिलावती पत्नी राजाराम उम्र 48वर्ष
राजकुमारी पत्नी रामसुंदर उम्र 23वर्ष जो गर्भवती रही जिसे रक्त श्राव काफी हो रही थी इन सभी को किसी का सर फटा तो का दोनों हाथ टूटा ,जब घर में हमला किया गया उस समय मानो हाहाकार मच गई सभी लोग जान बचाने की गुहार लगा रहे थे खून से लथपथ सभी लोगों की हालात देखकर गांव के युवक गुलाब प्रसाद ने 112तथा 108 नंबर पर फोन कर घटना की जानकारी दी । गंभीर रूप से कुछ लोगों को डायल 112 ले गई तथा सभी गंभीर रूप से घायलों को एंबुलेंस पुनः दुबारा आकर के बभनी सीएचसी भेजा गया घटना स्थल पर बभनी थाना के एस आई रामायण प्रसाद अपने हमराहियों के साथ पहुंच कर अग्रीम कार्रवाई की जांच में लगे।

Translate »