भारतीय जनसहयोग सेवा ट्रस्ट ने 501 साबुन डीएम को सहयोग में दिए

सोनभद्र।भारतीय जनसहयोग सेवा ट्रस्ट परिवार द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए गरीब और असहाय तबके के लोगों को इस महामारी से बचाने के लिए हाथ धुलने के लिए साबुन और मास्क का वितरण लगातार किया जा रहा है। इसी क्रम में ट्रस्ट परिवार की तरफ से जिलाधिकारी सोनभद्र एस राजलिंगम को 501 साबुन देकर इस अभियान की शुरुआत की गई जिसके अन्तर्गत जिले के उन क्षेत्रों में जहां के लोग इस महामारी के समय साबुन या हेन्ड सैनेटाइजर नहीं खरीद सकते उन्हे ट्रस्ट परिवार की तरफ से साबुन और मास्क का वितरण किया जा रहा है।

ट्रस्ट के संस्थापक आशीष उपाध्याय ने जिलाधिकारी महोदय से कहा कि प्रशासन द्वारा लगातार जिले को कोरोना महामारी से बचाने के लिए सराहनीय प्रयास किया जा रहा है जिसमें भारतीय जनसहयोग सेवा ट्रस्ट परिवार भी हरसंभव मदद के लिए सदैव प्रयासरत है। हमारा जिला अत्यंत आदिवासी बाहुल्य जिला है जिसमें भारी संख्या में ऐसे आदिवासी लोग निवास करते हैं जो साबुन या हैंड सेनीटाइजर नहीं खरीद सकते उन्हें इस महामारी से बचाने के लिए हमारे ट्रस्ट द्वारा लगातार मास्क और साबुन का वितरण किया जा रहा है और आगे भी लगभग 5000 साबुन और 2500 मास्क वितरित किया जाना है।
ट्रस्ट के संरक्षक राजेंद्र प्रसाद मिश्रा ने कहा कि हमारे ट्रस्ट परिवार द्वारा लगातार गरीब असहाय लोगों के लिए राशन किट की भी व्यवस्था की जा रही है और हमारे ट्रस्ट का यह प्रयास रहेगा कि कोई भी खाए बिना ना रहे इस अवसर पर डीपीआरओ आर के भारती, अनिल केसरी, ट्रस्ट परिवार के कर्मयोगी महेश त्रिपाठी सरोज सिंह हौसला प्रसाद सुरेश श्रीवास्तव आदि लोग उपस्थित रहे।

Translate »