ग़रीबो को राशन सामग्री व लंच बॉक्स हुए वितरित

सोनभद्र। रावटसगंज नगर में करोना वायरस को लेकर 22 वे दिन लगे कर्फ्यू में चुर्क नगर के काशीराम आवास में बुधवार को होटल सवेरा प्रबंधन आकाश जैसवाल द्वारा राशन सामग्री सहित लंच बॉक्स वितरित करते हुए जिला अस्पताल में मरीजों को व सुरक्षा व्यवस्था पर चट्टी चौराहों पर तैनात पुलिस पीएससी के जवानों को भी लंच पैकेट सहित अन्य सामग्री वितरित किया गया ।

बता दें कि जहां पूरा देश इस महामारी से जूझ रहा है वही लोगों की सुरक्षा व रक्षा के लिए चौबीसों घंटा सड़कों पर तैनात हम लोगों के लिए कठिनाइयों का सामना कर रहे पुलिस सुरक्षा जवानों को लेकर मानवता दिखाते हुए आगे बढ़े कुछ हाथ देखने को मिले वही होटल सवेरा प्रबंधक आकाश जैसवाल द्वारा चुर्क नगर मार्केट के काशीराम आवास में ग़रीब लोगो को उनके आवश्यकता अनुसार राशन वितरण किया गया व असहाय सहित ड्यूटी पर सुरक्षा व्यवस्था में तैनात पुलिस पीएसी के जवानों को लांच पैकेट, सेनिटाइजर , माक्स सहित अन्य सामग्री वितरित किया गया ।

वही श्री जसवाल ने बताया कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्रीरी जी द्वारा लाभ डाउन के डेट बढ़ाए जाने को लेकर आपस में लोगों के बीच तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं जिनको लेकर मौजूद लोगों को भी बताया गया कि यह फैसला समाज व देश के हित को देखते हुए लिया गया है जिसका पालन हम सब देशवासियों को करना है जिससे हम सब सुरक्षित वह जीवित रहे आप लोगों को राशन सामग्री व किसी चीज की दिक्कत हो तो टोल फ्री नंबर पर कॉल करके अवगत कराएं अनावश्यक घर से बाहर ना निकले।
संबंधित थाना प्रभारी को भी मेरे द्वारा निवेदन किया गया है कि आगे भी लंच पैकेट व अन्य सामग्रियों की किल्लत होने पर हमें अवगत कराएं जिससे हम आप लोगों की मदद कर सकें। इस मौके पर आशीष केशरी, संजीव श्रीवास्तव , शान्तनु श्रीवास्तव आदि लोग रहें।

Translate »