उजाला गैस उपभोक्ताओ को बीना रजिस्ट्रेशन नहीं मिल रहा गैस लगाई गुहार।

लाक डाउन के दौरान एजेंसी कार्यालय ने शुरू की नई पहल।गुरमा सोनभद्र सदर विकास खण्ड क्षेत्र के अन्तर्गत सलखन न्याय पंचायत के सलखन मारकुंडी केवटा रजधन समेत 15 ग़ाम सभा के साथ गुरमा नगर पंचायत इत्यादि इलाकों हजारों उजाला गैस उपभोक्ताओं को लाक डाउन के दौरान बीना रजिस्ट्रेशन के गैस लेने से संचित होने से खाना बनाने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। जब कि बिन्ध्य इण्डियन गैस गोदाम सलखन में ही है।
लेकिन मुख्य आफिस रावट़र्सगंज में स्थित है ।लाक डाउन के दौरान आवागमन बंद हो जाने से गैस उपभोक्ताओं रजिस्ट्रेशन कराने में समस्या खड़ी हो गई है इस समस्या को देखते हुए क्षेत्रीय लोगों ने जिलाधिकारी से गुहार लगाई थी ।लाक डाउन के दौरान आज तक बीना रजिस्ट्रेशन के गैस नहीं मिला जिसकी शिकायत पुनः उपभोक्ताओं ने सम्बन्धित लोगों समेत बिन्ध्य गैस कार्यालय को अवगत करा कर गैस ब्यवस्था कराने की मांग की है।
इस सम्बन्ध में बिन्ध्य गैस एजेंसी कार्यालय के विनोद सिंह ने बताया कि लाक डाउन की समस्यायों को देखते हुए नयी पहल शुरू कर दिया है सभी उजाला गैस उपभोक्ता अपना गैस बुक और मोबाइल नम्बर सलखन गोदाम आफिस में एक दिन जमा कर के दुसरे दिन अपना गैस सिलेंडर और बुक दोनों ले जा सकते हैं।
इस नयी पहल से गरीब निरिह उजाला गैस उपभोक्ताओं को अब बहुत राहत मिलेगी।

Translate »