कोरोना हारेगा देश जीतेगा के नारे के साथ लगातार दूसरे दिन बेसिक शिक्षा परिवार बभनी ने दिया राहत सामग्री।

बभनी/सोनभद्र (अरुण पांडेय)

बभनी। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डा० गोरखनाथ पटेल व खण्ड शिक्षा अधिकारी आलोक कुमार के आह्वान पर प्रदेश उपाध्यक्ष अफजल अहमद के नेतृत्व में विकास खण्ड बभनी के समस्त बेसिक शिक्षा परिवार के सहयोग से आज खण्ड विकास अधिकारी कार्यालय को एक बार पुनः 50 पैकेट राहत सामग्री भेटकर देश में फैल रही नोवल कोरोना महामारी के कारण हुए लाकडाउन के चलते प्रभावित हो रहे गरीब,असहाय,निर्धन,निराश्रित व जरूरत मन्द लोगों के मदद हेतु अपने कदम को आगे बढ़ाया है।

आपको बताते चले कि बीते शुक्रवार को बेसिक शिक्षा परिवार द्वारा 90 पैकेट राहत सामग्री भेट किया गया था।जिसके लिए क्षेत्र में काफी प्रसंशा की गई।तत्पश्चात एक बार पुनः आज शनिवार को प्रदेश उपाध्यक्ष अफजल अहमद,चन्द्रजीत सिंह व श्याम चरण के नेतृत्व में 50 पैकेट राहत सामग्री खण्ड विकास अधिकारी कार्यालय को उपलब्ध कराकर दिखा दिया कि संकट की इस घड़ी में बेसिक शिक्षा विभाग भी किसी से पीछे नही रहेगा।वही आगे बढ़कर असहाय, निराश्रित व गरीब मजदूरों का मदद कर रहा है जिससे कोई भी परिवार भूखा न रहे।

इस संबन्ध में शिक्षामित्र संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष अफजल अहमद से बात किया गया तो उन्होने कहा कि भारत की एकता और अखंडता का इससे बड़ा प्रमाण नहीं मिल सकता कि देश में अगर कोई आपदा आती है तो देश के लोग एकजुट होकर उनकी सेवा के लिए हर प्रकार की मदद को खड़े हो जाते हैं।संकट की इस घड़ी में कोई भी व्यक्ति भूखा न सोए।

इस अवसर पर प्राथमिक शिक्षक संघ के संगठन मंत्री जामसाय , शिक्षामित्र संघ के ब्लॉक अध्यक्ष रवींद्र नारायण पाण्डेय,महामंत्री चन्द्रशेखर पाण्डेय, उपाध्यक्ष सुजीत पाण्डेय, संगठन मंत्री शकीर अख्तर,शम्भू प्रसाद कोषाध्यक्ष,चन्द्रसेन पाण्डेय मिडिया प्रभारी,अनुदेशक संघ के ब्लांक अध्यक्ष श्यामचरन व उपाध्यक्ष प्रवीण सिंह उपस्थित रहे।

Translate »