सीएम योगी का एंटी रोमियो अभियान, पकड़े गए शोहदे, छात्रा को कर रहे थे परेशान, छात्रा ने पत्र लिखकर किया योगी सरकार और यूपी पुलिस का शुक्रिया

लखनऊ।सीएम योगी का एंटी रोमियो अभियान, चलती बस रूकवा कर पकड़े गए शोहदे, छात्रा को कर रहे थे परेशान, छात्रा ने पत्र लिखकर किया योगी सरकार और यूपी पुलिस का शुक्रिया।

सीएम योगी के एंटी रोमियो अभियान की तेजी एक बार फिर सोमवार को तब देखने को मिली, जब सरकारी बस से लखनऊ से बस्ती जा रही छात्रा को परेशान कर रहे दो शोहदों को अयोध्या पुलिस ने बीच राह बस रुकवा कर धर दबोचा। ये छात्रा अकेले सफर कर रही थी। लखनऊ से बस के आगे बढते ही बस में सवार दो युवक उसे परेशान करने लगे। छात्रा ने चुपचाप एक वीडियो बनाया और यूपी पुलिस को टैग करते हुए पूरी घटना की जानकारी ट्विटर के जरिए सीएम आफिस को देते हुए मदद मांगी।
सीएम कार्यालय ने फौरन इस घटना का संज्ञान लिया। जिसके बाद एमडी परिवहन राजशेखर, डीएम अयोध्या अनुज झा और एसएसपी अयोध्या आशीष तिवारी छात्रा की मदद में जुट गए। रूदौली एसएचओ और महिला थाना प्रभारी ने बीच राह बस रूकवा कर दो शोहदों को धर दबोचा। महिला थाना प्रभारी ने फूल देकर छात्रा का हौसला बढाया और तत्काल शिकायत दर्ज कराने के लिए उनकी सराहना की।
छात्रा ने भी पुलिस को लिखित प्रार्थना पत्र देकर धन्यवाद दिया और कहा कि इतनी तेजी से हुई कार्रवाई के लिए वे योगी सरकार, यूपी पुलिस की शुक्रगुजार हैं। पुलिस शोहदों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

Translate »