राणा दगुपति का एडवेंचर ड्रामा ‘ हाथी मेरे साथी’

—अनिल बेदाग—

मुंबई : 2020 का सबसे बड़ा एडवेंचर ड्रामा और फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ की ड्रीम टीम ने मुंबई में फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया। इस खास ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सुपरस्टार राणा दगुपति,फिल्म निर्देशक प्रभु सोलोमोन, अभिनेत्री श्रिया पिलगाओंकर और ज़ोया हुसैन मौजूद रही। तीन भाषाओं में रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में राणा दागुपति मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे, तो वही हिंदी भाषा में पुलकित सम्राट अहम् भूमिका निभाएंगे। कदान (तमिल) और अरण्या (तेलगु) में उनके साथ विष्णु विशाल नज़र आएंगे। हिंदी में पुलकित सम्राट अहम् भूमिका में दिखेंगे। इसके अलावा श्रिया पिलगाओंकर और ज़ोया हुसैन तीनों ही भाषाओं में महत्वपूर्ण रोल निभाएंगी।
हाथी मेरे साथी की कहानी असम के काज़ीरंगा में हाथी गलियारों को घेरने वाले मनुष्यों की दुर्भाग्यपूर्ण कहानी से प्रेरित हैं। राणा दगुपति द्वारा निभाया गया किरदार एक ऐसे व्यक्ति की कहानी बयां करता है जिसने अपने जीवन का अधिकांश समय जंगल में व्यतीत किया हैं और जिसने जानवरों को बचाने का एकमात्र लक्ष्य बनाया है। लेकिन इन सबके लिए उसे काफी संघर्ष करना पड़ता हैं।

इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए एरोस इंटरनेशनल मीडिया के वाईस चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर सुनील लुल्ला ने कहा, “हाथी मेरे साथी न सिर्फ लोगो का मनोरंजन करेगी लेकिन दर्शकों में एक जागरूकता भी पैदा करेगी। हमें इस फिल्म की यूनिक स्टोरीलाइन पर पूरा भरोसा है, यह फिल्म दर्शकों को सफलतापूर्वक प्रभावित करेगी।” हाथी मेरे साथी, तमिल में कदान और तेलुगु में अरण्या इन तीनों को ही एरोस इंटरनेशल प्रोड्यूस कर रहा है। यह फिल्म 2 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ रही है।

[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com