भोजपुरी सिनेमा जगत में खूबसूरत अदा  ,ड्रान्स एवं एक्टिंग से लोहा मनवा रहे हीरो राघव नैयर हीरोइन प्रियंका सिंह एवं हीरो राकेश गुप्ता हीरोइन नीलम नीलू की जोड़ी ने जमकर मचाया धमाल

मुम्बई।भोजपुरी सिनेमा जगत में इन दिनों लगातार अपनी मनोहारी खूबसूरत अदा ,ड्रान्स एवं एक्टिंग से का लोहा मनवाते हीरो राघव नैयर हीरोइन प्रियंका सिंह एवं , हीरो राकेश गुप्ता हीरोइन नीलम नीलू

की शानदार जोड़ी मुम्बई के मायानगरी में साई समर्थ प्रोडक्शन के बैनर तले निर्माता प्रकाश गुप्ता निर्देशक एवं लेखक श्याम चरण यादव मनोज राजभर की मार्ग दर्शन में बन रही भोजपुरी फिल्म सामाजिक ताना बाना से बुना गया पारिवारिक फ़िल्म स्वर्ग से सुंदर गांव हमार को दर्शको अपनी ओर आकर्षित करने में कोई कसर नही छोड़ रही है।

शूटिंग के दौरान कलाकारों द्वारा अपनी मनोहारी अदा से दर्शको अपनी ओर आकर्षित कर हुजूम जमा कर ले रही है।

अभी कुछ बचे क्लाइमेक्स की शूटिंग 21 जनवरी को होने वाली है इसको लेकर अभी से दर्शक आँखे गड़ाये हुये नज़र आ रहे है। कब फ़िल्म की शूटिंग हो हम वहां आंनदित होने के लिये पहुँचे।भोजपुरी फिल्मों में अपनी जगह बना चुके राघव नैयर किसी के परिचय के मोहताज नही है अभी हाल ही में हल्फा मचा के गइल फ़िल्म की शानदार आगाज कर भोजपुरी जगत में मचाया धमाल।वही आज स्वर्ग से सुंदर हमार गांव में प्रियंका सिंह से शानदार एक्टिंग करते नज़र आ रहे है।वही प्रियंका सिंह भी अपनी अदा से दर्शको अपनी ओर आकर्षित करने में कोई कसर नही छोड़ रहे है।एलबम की दुनिया धमाल मचाने के बाद पूजा जायसवाल भोजपुरी फ़िल्म में प्रवेश कर अपने साथी किरदार जो स्टेज ऑर्गनाइजर के रूप अपना डंका पीट चुके अनिल यादव माटी के लाल के साथ नाम रोशन करने में लगी है।वही उमेश और अन्नू चौधरी की जोड़ी भी पारिवारिक फ़िल्म में अपनी ऐक्टिंग से चार चांद लगा रही है।बहरहाल नीलम नीलू भी अब तक चार पांच फिल्मो में काम कर चुकी है जो कई फिल्मों में कार्य कर चुके हीरो राकेश गुप्ता के साथ धमाल मचा रही है।

फ़िल्म में एलबम में कार्य कर चुकी अन्नू चौधरी,पूजा जायसवाल,

अनिल यादव माटी के लाल से मशहूर , उमेश गुप्ता कोरियोग्राफर ज्ञान सिंह,अविनाश कॉमेडी रसगुल्ला, डीओपी अजय रौनियल और भी बहुत साथी कलाकारो का सराहनीय सहयोग रहा है।

बताते चले कि भोजपुरी फ़िल्म के दुनिया में धमाल मचाने का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की अभी हाल ही में सोनभद्र जनपद उत्तर प्रदेश के हसीन वादियों में चल रही जन्मदाता फिल्म के आखिरी शूटिंग की फैन्स की भीड़ नीलम नीलू के झलक पाने को बेताब होती दिखाई पड़ रही थी। जन्मदाता फ़िल्म में मार – धाढ़, रोमांटिक, लव, इमोशन से भरपूर है दृश्यों से दर्शको को दीवाना बना चुकी

नीलम नीलू इन दिनों मुम्बई के मायानगरी में धमाल मचा रही है।

नीलम नीलू ने अपने फैन्स को निराश भी नहीं किया और वह फिल्म के शूटिंग के दौरान अपने फैन्स की भीड़ में लोगों के साथ सेल्फी देती भी नजर आई है।

भोजपुरी फ़िल्म जगत के अभिनय की दुनियां में नीलम नीलू ,प्रियंका सिंह हीरो राघव नैयर जो भी मुकाम आज मिल रहा है. वह सिर्फ दर्शकों और फैन्स की बदौलत ही है।ऐसे में वह अपने फैन्स को निराश नहीं करते हैं।

गौरतलब है कि सोनभद्र जनपद के अनपरा बाजार में अग्रवाल धर्मशाला पर रोमांश से परिपूर्ण जन्मदाता फ़िल्म की शूटिंग में बोल्ड अंदाज में नीलम नीलू की क्लाइमेक्स में की एक्टिंग एवं खूबसूरत अंदाज़ में नृत्य की शानदार प्रस्तुति को देखने के लिये उमड़ा हुजूम रात दो बजे तक आँखे फाड़ कर देख रही थी।

Translate »