एस. आर. ग्रुप ऑफ़ इन्स्टीट्यूशन्स में फिट इंडिया, भारत सरकार एवं क्रीड़ा भारती द्वारा 18 से 19 जनवरी 2020 में एस0 आर0ग्लोबल स्कूल  में दो दिवसीय आयोजन


लखनऊ 17 जनवरी। “स्वस्थ व्यक्ति-स्वस्थ भारत” का सपना साकार करने हेतु अथक प्रयासों के साथ बक्शी के तालाब स्थित एस. आर. ग्रुप ऑफ़ इन्स्टीट्यूशन्स में फिट इंडिया, भारत सरकार एवं क्रीड़ा भारती द्वारा 18 से 19 जनवरी 2020 में एस0 आर0ग्लोबल स्कूल में दो दिवसीय आयोजन किया जा रहा है जिसमें 30 वर्ष से ऊपर सभी महिला पुरुष 10 खेलो में प्रतिभाग करेंगे इस उपलक्ष्य में 17 जनवरी 2020 को एस.आर. ग्रुप के चेयरमैन पवन सिंह चौहान ,हॉकी कोच डॉ. शशि सिंह,राशि सिंह व निलेश सिंह (खेल संचालक) प्रेस क्लब में उपस्थित होकर होने वाले आयोजन के सम्बंध में चेयरमैन पवन सिंह के संरक्षण मे राशि सिंह द्वारा सूचना उप्लब्ध कराई गई।
इस खेल आयोजन में लगभग 20 से 22 जिलों से प्रतिभागियों द्वारा विभिन्न खेलों में (क्रिकेट, बॉलिबॉल, बैडमिंटन, बास्केटबॉल, फुटबॉल, टेबल-टेनिस, एथलेटिक्स इत्यादि) प्रतिभाग करने हेतु लगभग 500 के ऊपर प्रतिभागियों का रेजिस्ट्रेशन अब तक हो चुका है और कार्यक्रम शुरु होने तक ओर अधिक रजिस्ट्रेशन की सम्भावना हैं। संस्थान के चेयरमैन पवन सिंह ने यह भी अवगत कराया कि जो लोग दूर दराज के इलाकों में है उन्हे भी यह जानकारी पहुचाई गयी है की वे उठे!आगे बढ़!खेलो में भाग ले! और अपने आप को स्वस्थ बनाए!

Translate »