फर्जी दरोगा शातिर जीशान जाकिर गिरफ्तार ,हुआ चौकाने वाला खुलासा

स्वाट टीम को मिली बड़ी कामयाबी

प्रयागराज। फर्जी दरोगा बंद कर अवैध वसूली और धाक जमाने वाले जीशान जाकिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिशान फर्जी दरोगा बन कर रौब जमाता था। जीशान ने गुर्गे पाल रखे थे जिनके जरिए वसूली कराता था ।छोटे.मोटे क्रिमिनल्स को जेल भेजने की धमकी देकर उनसे पैसा वसूलना उसकी नियत बन चुकी थी ।कुछ हफ्ते पहले उसके कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस पीछे पड़ गई स्वाट टीम ने उसको आरेस्ट किया तो उसके चेहरे से नकली पुलिस का मुखौटा उतरा।

*पाल रखे थे गुर्गे
बता दें कि धूमनगंज के चकिया स्थित कसारी मसारी का रहने वाला निशान जाकिर जाकिर हुसैन का बेटा है ।शातिर किस्म का है जो हर फन में माहिर बताया जाता है। वह अपराध से जुड़े हर काम को बहुत चालाकी से अंजाम देने में माहिर है। पुलिस के मुताबिक व बेहद शातिर अंदाज से अपने आप को बचा लेता है। जीशान के कारनामे जब लोगों को पता चलने लगे तो उसकी जानकारी पुलिस को दी गई। तो उसने पुलिस से बचने के लिए खुद ही पुलिस का वेश धारण कर लिया और दरोगा की वर्दी पहनकर रात के अंधेरों में कार से निकला करता था। पुलिस के मुताबिक रात में ट्रकों को रोककर वसूली करता था। छोटे.मोटे अपराधियों को जेल भेजने की धमकी देकर उनसे पैसे वसूलते था। यही नहीं वह अपने गुर्गे पाल रखा था। जिनके जरिए मोटी कमाई करता था।

*बरामद हुई वर्दी
जीशान जाकिर अपने के गुर्गों के साथ मोहल्ले में दबंगई व फायरिंग कर दहशत फैलाने का काम करता था। पुलिस के मुताबिक उसे इस काम में बहुत मजा आता था। फिल्मी स्टाइल में बाइक से निकलता था।पुलिस के मुताबिक कुछ दिनों पहले एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ जिस पर पुलिस वालों की नजर गई।इसकी जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को ही तो उसे गिरफ्तारी का निर्देश जारी किया गया। अनुपालन में घूरपुर इंस्पेक्टर स्वाट टीम प्रभारी वृंदावन राय ने टीम के साथ मुखबिर की सूचना पर उसे कर्मा जाने वाली रोड के पास नहर की पुलिया पर दबोच लिया। तलाशी में उसके पास से 12 देसी बम उपनिरीक्षक की वर्दी मय 4 स्टार सीटी डोरी उत्तर प्रदेश पुलिस का बैच बेल्ट पीकैप बरामद हुई है।

Translate »