सुरक्षा प्रहरी के मिली भगत से हो रहा डीजल चोरी

शक्तिनगर । एनसीएल खड़िया परियोजना मे प्राइवेट सिक्योरिटी समेत संबंधित अधिकारियों की मिली भगत कर डीजल चोरी का खेल जोरो पर चल रहा है। जिसका नजारा आज फिर देखने को मिला।
आएदिन एनसीएल खड़िया परियोजना मे प्राइवेट सिक्योरिटी की मिलीभगत से लगातार डीजल माफियाओं द्वारा डीजल,कबाड़ कोयला चोरी का खेल चर्चा में बना रहता है। सूत्रों से मिला बीजानकारी के अनुसार एनसीएल खडिया परियोजना में बड़े बड़े गाड़ियों में से चोर डीजल को गैलन-गैलन निकाल रहे है। चोरी का पूरा खेल
एनसीएल के अधिकारी और एनसीएल के प्राइवेट सिक्योरिटी की मिलीभगत से यह सारा सिस्टम तेल का खेल बड़े पैमाने पर बड़े दिनों से चल रहा है लेकिन इन माफियाओं को संरक्षण दे रहे आला अधिकारियों को क्या मतलब। जबकि अगर बात करे एनसीएल में कर्मचारियों और अशिकारियो कि तो एक से डेढ़ लाख रुपये का तनख्वाह एनसीएल द्वारा परियोजना की सुरक्षा समेत और अत्यधिक कोयला उत्पादन में योगदान के लिए दिया जाता है। लेकर चोरी को संरक्षण दे रहे तमाम अधकारियों का उतनी भी रकम कम पड़ने के कारण उन्हें चोरी का कार्य कराकर और भी रकम लेने में लगे हुए है। आखिरकार जब परियोजना की सुरक्षा को लेकर एनसीएल के सुरक्षा व्यवस्था समेत प्राइवेट सुरक्षा कर्मियों को एनसीएल द्वारा मोटी रकम देकर चप्पे-चप्पे पर तैनात किए हुए है तब आखिकार कैसे चोरी हो रही है।

Translate »