पीएम के संसदीय क्षेत्र में अनोखी शादी, दूल्हा व दुल्हन ने एक-दूसरे को पहनायी प्याज व लहसुन से बनी माला

संसदीय क्षेत्र के लोगों ने तोहफे में प्याज व लहसुन देकर बढ़ती कीमत पर अपना विरोध जताया, सपा नेताओं ने शादी का कराया था आयोजन

वाराणसी। पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में प्याज व लहसुन की बढ़ती कीमत ने लोगों को बजट बिगाड़ दिया है। कीमत में बढ़ोतरी के चलते लगातार लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। लोगों को जब मौका मिल रहा है वह अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं। इसी क्रम में सपा नेताओं ने एक अनोखी शादी का आयोजन किया। शादी में दुल्हा व दूल्हन ने एक-दूसरे को प्याज व लहसुन से बनी माला पहनायी।

नरिया निवासी स्वर्गीय राकेश गोंड के पुत्र राहुल गोंड की शादी सैदपुर के स्वर्गीय वकील प्रसाद गोंड की पुत्री सितु गोंड से हुआ था। वैवाहिक आयोजन ११ सितम्बर को आयोजित किया गया था। नरिया स्थित जैन मंदिर के पीछे प्रीति भोज का आयोजन किया गया था। प्याज व लहसुन की बढ़ती कीमत का विरोध करने के लिए दुल्हा व दूल्हन ने एक-दूसरे को लहसुन व प्याज से बनी वरमाला पहनायी। वर व वधु को लोगों ने प्याज व लहसुन गिफ्ट में भी दिया। पूर्व पार्षद वरुण सिंह ने कहा कि गृहस्थ जीवन में सबसे अधिक दिक्कत महंगाई बढ़ जाती है जिससे किचन संभालना मुश्किल हो जाता है ऐसे समय पारिवारिक कलह भी होने लगता है। घर में विद्रोह जैसी स्थिति उत्पन्न हो जाती है। सभी लोगों ने वर व वधू को प्याज व लहसुन गिफ्ट किया है, जिससे उनके जीवन में इन चीजों को लेकर किसी तरह की समस्या न हो। सपा नेता ने कहा कि सरकार को आईना दिखाने का काम किय गया है। पहले कहा जाता था कि गरीब आदमी रोटी व प्याज खाता है लेकिन अब तो गरीब की पहुंच से प्याज दूर हो गया है। महिलाएं प्याज लेकर जाती है तो उन्हें डर लगता है कि कोई छीन न ले।

Translate »