एनसीएल अंतर क्षेत्रीय ब्रिज प्रतियोगिता में कृष्णशिला अव्वल

सिगरौली।नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) की अंतर क्षेत्रीय ब्रिज प्रतियोगिता 2019-20 शनिवार को संपन्न हुई। कंपनी का कृष्णशिला क्षेत्र ने प्रतियोगिता की दोनों स्पर्धाओं- डुप्लीकेट एवं पेयर में अव्वल रहा। एनसीएल के ककरी क्षेत्र के श्रमिक मनोरंजन गृह में आयोजित प्रतियोगिता के समापन समारोह में कंपनी के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक (सीएमडी) के तकनीकी सचिव श्री पी॰ के॰ बिश्वाल बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थे।

साथ ही, ककरी क्षेत्र के महाप्रबंधक एल॰ पी॰ गोडसे, सीएमओएआई के महासचिव सर्वेश सिंह और एनसीएल स्पोर्ट्स प्रमोशन बोर्ड के सदस्य परचन प्रसाद, श्री खुशहाल सिंह, श्री शिवमुनि सिंह एवं संजीव कौशल बतौर विशिष्ट अतिथि उपस्थित थे।

समापन समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि श्री बिश्वाल ने विजेता खिलाड़ियों को बधाई और सभी प्रतिभागी खिलाड़ियों को भविष्य में बेहतर प्रदर्शन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कंपनी के कामगार अपनी मेहनत एवं प्रतिभा से कोयला उत्पादन एवं प्रेषण के साथ-साथ दूसरे क्षेत्रों में भी एनसीएल परिवार का नाम लगातार रोशन कर रहे हैं।

शुक्रवार को शुरू हुई 2 दिवसीय प्रतियोगिता की डुप्लीकेट स्पर्धा में कृष्णशिला क्षेत्र अव्वल रहा, जबकि मेजबान ककरी क्षेत्र दूसरे एवं अमलोरी क्षेत्र तीसरे स्थान पर रहे। पेयर स्पर्धा में भी कृष्णशिला क्षेत्र विजयी बना। इस स्पर्धा में अमलोरी क्षेत्र ने दूसरा और ककरी क्षेत्र ने तीसरा स्थान हासिल किया।

एस॰ पी॰ शर्मा ने प्रतियोगिता के रेफरी की भूमिका निभाई। समापन समारोह में ककरी क्षेत्र के श्रमिक एवं अधिकारी संघों के प्रतिनिधियों सहित बड़ी संख्या में एनसीएल के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

Translate »