भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की कार्यशाला का आयोजन

सोनभद्र।आज रविवार को लखनऊ में उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश के मेजबानी में अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की कार्यशाला आयोजित की गयी। जिसमे भारत के सभी प्रदेश से आये हुए प्रदेश अध्यक्ष व महामंत्रियों का स्वागत किया गया ।

आज के मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री व राज्य सभा सांसद अशोक बाजपेयी जी रहे और विशिष्ट अतिथि के रूप में अभिमन्यु तिवारी जी व संगठन के जन्म दाता श्री शर्मा जी (92 वर्षीय),पूर्व अध्यक्ष वेदपाल सिंह जी रहे,कार्यशाला में शैक्षिक हितों व शिक्षा की गुडवत्ता को लेकर चर्चा हुई।

जिसमे मुख्य रूप से प्रेरणा एप व शिक्षकों के सम्मान को लेकर राष्ट्रीय महासचिव ने मुद्दा उठाया ,जिस पर मुख्य अतिथि द्वारा यह आश्वाशन मिला कि आप शिक्षकों की समस्या का निश्चित समाधान होगा। इसके लिए प्रतिनिधि मंडल को जल्द ही मुख्यमंत्री व मानव संसाधन मंत्री व शिक्षा मंत्री से मुलाकात कर बात होगी और समस्याओं का निस्तारण होगा। प्राथमिक शिक्षक संघ अध्यक्ष सोनभद्र योगेश पांडेय ने बताया कि बैठक के दौरान प्रेरणा एक के संदर्भ में चर्चा किया गया, जिस पर प्रतिनिधि मंडल बहुत जल्द ही मुख्यमंत्री से, शिक्षा मंत्री से मिलकर इसका उचित समाधान निकालेगा।

Translate »