ऊर्जा राज्यमंत्री ने दिया बड़ा बयान, बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह को लगा झटका

वाराणसी।

जेई ने बीजेपी विधायक पर तबादला कराने व जान से मारने की धमकी देने का लगाया था आरोप, बिजली दर बढऩे से लोगों में नहीं है आक्रोश

वाराणसी। ऊर्जा राज्यमंत्री रमाशंकर पटेल के बयान से बलिया जिले के बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह को तगड़ा झटका लगा है। गुरुवार को पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस आये ऊर्जा राज्यमंत्री ने कहा कि बलिया में धमकी दिये जाने की जानकारी समाचार पत्रों से मिली है। घटना के बारे में अधिक जानकारी नहीं है। इतना कहना चाहता हूं कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट कर दिया कि तबादल के चक्कर में कोई जन प्रतिनिधि न पड़े। यदि किसी अधिकारी की शिकायत है तो सीधे सीएम से कहा जाये। कोई विधायक किसी के साथ अभद्र व्यवहार करता है तो यह गलत बात है।

ऊर्जा राज्यमंत्री ने कहा कि भ्रष्ट व नकारे अधिकारियों पर हो रही कार्रवाई

ऊर्जा राज्यमंत्री रमाशंकर पटेल ने कहा कि बीजेपी संस्कारिक पार्टी है। मुख्यमंत्री जी का स्पष्ट निर्देश है कि कोई भी सांसद, विधायक या मंत्री किसी अधिकारी से अभद्र भाषा में बात नहीं करेगा। कोई भी अधिकारी के तबादले व पोस्टिंग के चक्कर में न पड़े। हम लोग चाहते हैं कि अधिकारी काम करे। यदि वह काम नहीं करेंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। बलिया की घटना की मुझे पूरी जानकारी नहीं है। बिजली की दर बढऩे पर लोगों के आक्रोश के प्रश्र पर कहा कि कही पर आक्रोश नहीं है। उपभोक्ता को बिजली मिल रही है और वह बिल देने के लिए तैयार है। बिजली की दरे कुछ बढ़ी है तो हम बिजली की व्यवस्था और अच्छी करने जा रहे हैं। ऊर्जा राज्यमंत्री ने कहा कि सरकार इतना तेज काम कर रही है कि विरोधी दलों के पास कोई मुद्दा नहीं है। प्रदेश में विपक्षी पार्टी खत्म हो गयी है।

ऊर्जा राज्यमंत्री ने कहा कि भ्रष्ट व नकारे अधिकारियों पर हो रही कार्रवाई

ऊर्जा राज्यमंत्री रमाशंकर पटेल ने कहा कि सीएम योगी सरकार पहले ही भ्रष्टाचार में लिप्त व नकारे अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। आईपीडीएस में गड़बड़ी के प्रश्र पर कहा कि सभी कामो की समीक्षा हो रही है और जनता से भी फीडबैक लिया जा रहा है। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में 24 घंटे बिजली नहीं मिलने के प्रश्र पर कहा कि इधर कुछ दिक्कत हुई थी उसके लिए बैठक की गयी है। पिछले कुछ दिनों से व्यवस्था में सुधार हुआ है। खपत अधिक हो गयी थी और उत्पादन कम होने से समस्या आयी थी जिसे दूर किया जा रहा है। ट्रैफिक नियम तोडऩे पर जुर्माने की राशि के प्रश्र पर जवाब देने से ऊर्जा राज्यमंत्री बचते रहे।

Translate »