दीपा सिंह के सिर सजा ‘सावन तीज क्वीन’ का ताज

दीपा सिंह के सिर सजा ‘सावन तीज क्वीन’ का ताजदीपा सिंह के सिर सजा ‘सावन तीज क्वीन’ का ताज

रेणुकूट । घरेलू जिम्मेदारियों को बखूबी निभाने वाली महिलाओं को जब मंच पर आने का मौका मिला, तो बरसों से छिपी प्रतिभा उत्साह के साथ बाहर निकली। मौका था हिण्डाल्को स्टाफ क्लब द्वारा आयोजित तीज क्वीन कॉन्टेस्ट का। इस बार का ‘सावन तीज क्वीन 2019’ का ताज, क्विज कॉन्टेस्ट में पूछे गए सवालों का बेबाकी से जवाब देने वाली व अन्य प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन करने वाली दीपा सिंह के सिर सजा। श्रीमती रिम्पल सिंह प्रथम उपविजेता तथा श्रीमती रश्मि सिंह को द्वितीय उपविजेता घोषित किया गया।
विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी हिण्डाल्को स्टाफ क्लब प्रांगण में सावन तीज उत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ प्रियदर्शनी टीम की अध्यक्षा श्रीमती पूर्णिमा सिंह ने मुख्य अतिथि श्रीमती ऋतु झुनझुनवाला को पुष्पगुच्छ भेंट कर किया। तत्पश्चात मुख्य अतिथि ने निर्णायक मंडल के सदस्यों हिण्डाल्को प्राइमरी स्कूल यूनिट-2 की प्रधानाचार्या श्रीमती ऋतु भारद्वाज, श्रीमती नंदा झारखंडी तथा श्रीमती साधना हेमकर को पुष्पगुच्छ भेंट किया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में हिण्डाल्को के उपाध्यक्ष मानव संसाधन, राजीव झुनझुनवाला भी शामिल हुए।
कार्यक्रम में बच्चों द्वारा गणेश वंदना की मनमोहक प्रस्तुति दी गई साथ ही प्रियदर्शनी की टीम ने सावन गीत गाए तथा सामाजिक सरोकार के मुद्दों पर आधारित नाटकों का मंचन कर कार्यक्रम की रौनक बढ़ाई। आकर्षक पारंपरिक परिधानों से सुसज्जित महिलाओं के मध्य तीज क्वीन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। निर्णायक मंडल के सदस्यों ने परिधान व विभिन्न प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन करने वाली श्रीमती दीपा सिंह को तीज क्वीन-2019 का ताज पहनाया। वहीं श्रीमती रिम्पल सिंह द्वितीय तथा श्रीमती रश्मि सिंह तृतीय स्थान पर रहीं। मुख्य अतिथि ने सभी विजेताओं को स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मानित किया। इस अवसर पर स्टाफ क्लब के सदस्यों समेत तमाम स्थानीय लोगों ने हिस्सा लिया।
मंच का संचालन राजेश सिंह इंदौलिया, श्रीमती माया सिंह तथा सुजाता सिंह ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में स्टाफ क्लब के सदस्यों व प्रियदर्शनी टीम की महिलाओं का विशेष योगदान रहा।

दीपा सिंह को तीज क्वीन का ताज पहनाती ऋतु झुनझुनवाला व निर्णायक मंडल की स

Translate »