लग्जरी कार समेत 30 लाख की हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

सोनभद्र। अवैध मादक पदार्थो की तस्करी के खिलाफ चलाये गए अभियान के तहत चोपन पुलिस ने एक लग्जरी कार से दो युवकों को गिरफ्तार किया और कार की तलाशी में 300 ग्राम हेरोइन , 498 ग्राम हेरोइन पैकिंग पालीथिन और बिक्री के 4500 रुपया बरामद किया गया। उक्त जानकारी आज रावर्ट्सगंज कोतवाली में प्रेसवार्ता के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार दीक्षित ने दिया। उन्होंने 300 ग्राम हेरोइन की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 30 लाख रुपये बताया है।

सोनभद्र में अवैध मादक पदार्थो की तस्करी व वांछित अपराधियो की गिरफ्तर के लिए चलाए गए अभियान के तहत चोपन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तेलगुड़वा तिराहे पास से वाहन चेकिंग के दौरान एक लग्जरी कार यूपी 64 एडी 0705 पर बैठे दो युवकों को गिरफ्तार किया गया। कार की तलाशी में बैठे दीपेंद्र सिंह उर्फ डब्लू पुत्र रामजी निवासी एई 39 ओबरा कालोनी थाना ओबरा के कब्जे से 58 ग्राम हेरोइन , 3000 हजार रुपये नगद व कार की तलाशी से 142 ग्राम हेरोइन बरामद हुआ।

कार की सीट के नीचे से छुपाकर हेरोइन ब्रिकी के लिए रखी गयी खाली 498 ग्राम हेरोइन पन्नी और दिलशाद खान पुत्र सुहेल अहमद निवासी ओम चौराहा खैरटिया थाना ओबरा के पास से 100 ग्राम हेरोइन व बिक्री के 1500 रुपये नगद बरामद हुए। इस सम्बंध ने पुलिस ने धारा 8/ 21 एनडीपीएस एक्ट के तहत दोनो अभियुक्तों को जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि दीपेंद्र सिंह पर जिले के चोपन एयर ओबरा थाना में कुल तीन मुकदमे हेरोइन तस्करी के दर्ज है और दिलशाद खान पर भी ओबरा और चोपन थाना में कुल तीन मुकदमा हेरोइन तस्करी का दर्ज है।

इस पूरे मामले पर अरुण कुमार दीक्षित (अपर पुलिस अधीक्षक , सोनभद्र) ने बताया की अवैध मादक पदार्थो की तस्करी के खिलाफ चलाये गए अभियान के तहत चोपन पुलिस ने एक लग्जरी कार से दो युवकों को गिरफ्तार किया और कार की तलाशी में 300 ग्राम हेरोइन , 498 ग्राम हेरोइन पैकिंग पालीथिन और बिक्री के 4500 रुपया बरामद किया गया। जिन्हें सम्बन्धित धारा में जेल भेजा गया है। इस 300 ग्राम हेरोइन की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 30 लाख रुपये कीमत है।

Translate »