पानी की किल्लते देख सड़क पर उतरे ग्रामीण,कोतवाली पुलिस ने हटवाई जाम

दुद्धी(भीमकुमार)ब्लाक क्षेत्र के झारोकलां गांव में सोमवार की शाम करीब साढ़े छह बजे बिजली-पानी की समस्या से त्रस्त ग्रामीणों ने दुद्धी-म्योरपुर मार्ग को जाम कर घण्टो प्रदर्शन किया।

जाम की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे प्रभारी कोतवाल देवेंद्र प्रताप सिंह ने आक्रोशित ग्रामीणों को किसी तरह समझा बुझाकर जाम खुलवाने में सफल हुए। बताया जाता है कि गांव के धइकार टोले में हैंडपंप जबाव दे दिए है। पानी की समस्या से जूझ रहे ग्रामीणों को इन दिनों बिजली भी नही मिल पा रही है। परेशान हाल ग्रामीणों ने सोमवार की शाम दुद्धी-म्योरपुर मार्ग जाम करके धरने पर बैठ गए।

इसकी सूचना मिलने पर दल बल के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की समस्याओं से उपजिलाधिकारी को अवगत कराया। इस पर उन्होंने तत्काल दुद्धी नगर पंचायत से टैंकर से पेयजल आपूर्ति कराने का निर्देश दिया। इसके बाद सड़क जमा कर बैठे ग्रामीण वहां से हटे। जिसे प्रशासन को राहत की सांस मिली। ग्राम प्रधान रामबृक्ष ने कहा कि बस्ती में हैण्डपम्प खराब हो गया था जिसके वजह से ग्रामीणों ने सड़क जाम किया हमने हैण्डपम्प मरम्मत के लिए कर्मचारियों को भेजा है। और हम अपनी एक निजी काम से बाहर में आया हुआ हूं।

Translate »