10 लाख की हेरोइन के साथ एक तस्कर गिरफ्तार,एक फरार

सोनभद्र। करमा थाना पुलिस ने 100 ग्राम हेरोइन के साथ एक तस्कर गिरफ्तार जबकि एक फरार हो गया। रावर्ट्सगंज कोतवाली में प्रेसवार्ता करके अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले में मादक पदार्थो पर रोक थाम के लिए अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत रविवार को करमा थाना इलाके के असाना मोड़ के पास से एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है जिसके पास से 10 लाख रुपये के कीमत की 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है , वही इस दौरान एक अभियुक्त भागने में सफल रहा। जिसे विवेचना के दौरान जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सोनभद्र में मादक पदार्थो का खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत करमा पुलिस ने एक अभियुक्त प्रमोद कुमार मौर्य पुत्र रमेश मौर्या निवासी असना थाना करमा को 100 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है जबकि एक अभियुक्त तेज कुमार कुशवाहा पुत्र रामलाल निवासी धरनीपुर थाना रावर्ट्सगंज मौके से फरार हो गया।

रावर्ट्सगंज कोतवाली में प्रेसवार्ता के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि पुलिस ने 100 ग्राम हेरोइन की कीमत 10 लाख रुपये बताया कि करमा थाना क्षेत्र के असाना मोड़ आए 10 लाख की कीमत के हेरोइन के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है जबकि एक अभियुक्त मौके से फरार हो गया। जिसे विवेचना के दौरान जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा । वही गिरफ्तार अभियुक्त को एनडीपीएस एक्ट 8/21 के तहत भेजा जेल दिया गया है।

Translate »