बाॅलीवुड की हाॅट अभिनेत्री लीजा हेडन लम्बे समय से फिल्माें से दूरी बनाएं हुए है

मनोरंज डेस्क (सुमन द्विवेदी)।बाॅलीवुड की हाॅट अभिनेत्री लीजा हेडन लम्बे समय से फिल्माें से दूरी बनाएं हुए है। लेकिन ये हमेशा अपने हाॅट फाेटाेशूट और साेशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव रहती हैं। हर दिन ये अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हाॅट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बता दें कि आज लीजा हेडन अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। तो आइए आपको बताते हैं उनके जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ खास बातें।

बताते चलें कि फिल्मों की दुनिया में कदम रखने से पहले उन्होंने काफी समय तक मॉडलिंग की। वह कई विज्ञापन और मैगजीन के फोटोशूट में नजर आ चुकी हैं, वे किंगफिशर के कैलेंडर गर्ल की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। लीजा 17 जून को अपना जन्मदिन मनाती हैं। उनका जन्म 17 जून, 1986 को चेन्नई में हुआ। उनका असली नाम एलिजाबेथ मैरी हेडन है। उनके पिता वेंकट भारत से हैं, जबकि मां अन्ना हेडन ऑस्ट्रेलिया से हैं।

लीजा हेडन ने अपने करियर की शुरूआत बतौर मॉडल की थी, उन्हें उनकी फिल्मों से ज्यादा हॉट फोटोशूट के लिए जाना जाता है। वे कई फोटोशूट और कई जानी-मानी मैगजीन की कवर गर्ल बन चुकी हैं। लीजा योगा टीचर बनना चाहती थीं लेकिन दोस्तों के कहने पर उन्होंने मॉडलिंग पर फोकस करना शुरू कर दिया, बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए वह 2007 में भारत आ गईं। उन्होंने 2010 में आयशा फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, एक रिपोर्ट के अनुसार अनिल कपूर ने लीजा को एक कॉफी शॉप में देखा था वहीं पर उन्होंने फिल्म में कास्ट करने का फैसला लिया था।

Translate »