घटिया सड़क निर्माण के विरोध में पूर्वांचल नव निर्माण मंच का प्रदर्शन

सोनभद्र। नगरपालिका रावर्टसगंज द्वारा घटिया सामग्री के साथ मानक को ताक पर रखकर कार्य कराये जाने की शिकायत मुख्यमंत्री हेडलाइन 1076 पर पूर्वांचल नव निर्माण मंच के उपाध्यक्ष गिरीश पाण्डेय ने किया, साथ ही दर्जनों लोगों के साथ प्रदर्शन कर कार्य का विरोध भी किया।इस दौरान गिरीश पांडेय के कहा कि कमीशन खोरी व भ्रष्टाचार की राजधानी नगरपालिका परिषद् रावर्टसगंज बनता जा रहा है।

निर्वाचित जनप्रतिनिधियों की संवेदनहीनता के कारण विकास कार्यो मे लूट का प्रतिशत बढता जा रहा है।
बताते चले कि पूर्वांचल नव निर्माण मंच के उपाध्यक्ष गिरीश पाण्डेय व राहुल कुमार ने वार्ड नंबर 17 के गली नंबर 2 मे नगरपालिका के खिलाफ प्रदर्शन किया। ब्रम्हनगर के गली नंबर 2 मे सत्यनारायण सिंह पटेल के घर से माहेश्वर यादव के घर तक सीसी सड़क व कवर्ड नाली निर्माण का कार्य 24,06,716 रुपए की लागत से कराया जा रहा है। रहवासियों द्वारा मानक के विपरीत कार्य कराये जाने की सूचना पर मौके पर पहुंचे पूर्वांचल नव निर्माण मंच के लोगों ने कार्य बंद कराते हुए, आज नगर पालिका प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए नगर पालिका प्रशासन चोर है, का नारा भी लगाया। मंच के उपाध्यक्ष गिरीश पाण्डेय ने जिलाधिकारी सोनभद्र अंकित अग्रवाल एवं मुख्यमंत्री हेडलाइन 1076 पर बात करके बताया

कि जेई की निगरानी मे सड़क निर्माण मे घटिया सामग्री के प्रयोग के साथ ही ना तो पीसीसी मे सीमेंट मिलाया गया और ना ही पानी डाल कर कूटाई ही की गई है। यहां तक की सड़क के किनारे सेफ्टी वाल तक नही बनाई गई ,और जेई की उपस्थिती मे ढलाई करा दी जा रही है। गिरीश पाण्डेय ने शासन प्रशासन से कार्य बंद कराकर अब-तक कराये गए कार्य की तकनीकी जांच कराकर मानक के अनुसार कार्य कराने की मांग, के साथ घटिया व सरकार की मंशा के खिलाफ कार्य करा रहे जेई को निलंबित एवं ठेकेदार को ब्लैकलिस्ट करने एवं भुगतान रोकने की मांग की है।इस दौरान अर्जुनचौहान , अमित श्रीवास्तव , किसन सिंह , डब्बू शर्मा , सूरज कुमार , गुलाम यासीन , बजरंगी , मोहनलाल , बृजेश तिवारी , चंदन सिंह , विनीत मिश्रा , अजीत शुक्ला सहित मंच व मुहल्ले के दर्जनों लोग उपस्थित थे।

Translate »