जल संरक्षण को लेकर सदर विधायक के नेतृत्व में निकाली गई पदयात्रा

सोनभद्र। सदर विधायक भूपेश चौबे के नेतृत्व में विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर मंगलवार को 20 किलोमीटर की दो दिवसीय पदयात्रा का शुभारंभ हुआ।

चतरा विकासखंड के धंधरौल बांध के समीप स्थित टेकार गांव के पास मंगलवार दोपहर एक सभा का आयोजन किया गया। इसमें सदर विधायक भूपेश चौबे ने लोगों का संबोधन करते हुए कहा कि समूची दुनिया में आने वाले दिनों में जल संकट सबसे बड़ी समस्या होगी। इसके लिए हमें और आपको सब को जागरूक होना पड़ेगा ।जल संरक्षण के लिए आवश्यक है कि हम अपने आस-पास सघन वृक्षारोपण करके अपने वातावरण को स्वच्छ बनाएं जब भी रहेंगे ,तो अच्छी बरसात होगी

और पानी की समस्या का समाधान होगा उन्होंने केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा संचालित तमाम योजनाओं के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि समस्त नागरिकों का याद आई तो है यदि सरकार द्वारा संचालित योजनाओं में कहीं भी कोई भ्रष्टाचार होता है तो वह उसकी निगरानी करें और भ्रष्टाचार की शिकायत करें मौके पर मौजूद ग्राम प्रधानों से उन्होंने आग्रह पूर्वक कहा की सरकार की समस्त योजनाओं का लाभ वह पात्र तक अवश्य पहुंचाएं केंद्र की मोदी सरकार सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के साथ देश के विकास के लिए कटिबद्ध है।

इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष अमरेश पटेल ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार व केंद्र की मोदी सरकार सबका साथ सबका विकास में विश्वास रखती है इस मौके पर जिला महामंत्री भाजपा अजीत चौबे पूर्व ब्लाक प्रमुख रमेश मिश्र बुद्ध नारायण धनगर आलोक सिंह समेत तमाम लोगों ने सभा को संबोधित किया दो दिवसीय पदयात्रा के तहत डेकारगांव से चलते हुए आसपास के गांव में जनसंपर्क करते हुए 8 किलोमीटर की यात्रा तय कर रात्रि विश्राम सदर विकासखंड के अमोली गांव में किया गया ।इस दौरान सिद्धि कुसमा मरकरी भरगामा टेकार आज गांव में लोगों की समस्याएं भी विधायक द्वारा सुनी गई इस मौके पर विशाल पांडे आलोक सिंह कृष्ण प्रताप सिंह राज बहादुर सिंह अनिल सिंह जयराम वर्मा अरुण सिंह रामभरोस रामभरोस महेंद्र केसरी बुद्धि नारायण धनगर जितेंद्र सिंह राजेंद्र राजेंद्र भारती तिवारी कमलेश चौबे सुनील सिंह शंभू नारायण सिंह गौरव शुक्ला समेत तमाम लोग मौजूद रहे सभा का संचालन सतारा मंडल अध्यक्ष संतोष शुक्ला ने किया है पदयात्रा के संयोजक रमेश मिश्रा पूर्व प्रमुख रावटसगंज स्वासा संयोजक विजय विनीत मौजूद थे।

Translate »