दे दे प्यार दे , का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम

मनोरंजन डेस्क।बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली हॉलीवुड फिल्म अलादीन को इसके साथ रिलीज हुई हिंदी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी से ज्यादा बड़ी टक्कर अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू की फिल्म दे दे प्यार दे ने दी। बॉक्स ऑफिस के शनिवार को जारी हुए आंकड़ों के मुताबिक फिल्म दे दे प्यार दे ने अपने दूसरे हफ्ते में विवेक ओबेरॉय की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी और अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड से ज्यादा कमाई की।

टी सीरीज की फिल्म दे दे प्यार दे 17 मई को रिलीज हुई। एक साथ 1906 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 61 करोड़ पांच लाख रुपये का शानदार कलेक्शन किया। समझा जा रहा था कि 24 मई को रिलीज हुई फिल्मों पीएम नरेंद्र मोदी और इंडियाज मोस्ट वांटेड के चलते इस फिल्म का कलेक्शन काफी गिरेगा और फिल्म ज्यादातर थिएटर्स से उतरेगी लेकिन अजय देवगन का करिश्मा बॉक्स ऑफिस पर कायम रहा।

अजय देवगन स्टारर दे दे प्यार दूसरे हफ्ते में भी देश के 1506 स्क्रीन्स पर दिखाई जाती रही। और, फिल्म को मिली वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी के चलते ये दूसरे हफ्ते में 21 करोड़ 63 लाख रुपये का कारोबार करने में सफल रही। बतौर निर्देशक अकीव अली की पहली फिल्म दे दे प्यार दे ने दूसरे हफ्ते में दो नई फिल्मों पीएम नरेंद्र मोदी और इंडियाज मोस्ट वांटेड से ज्यादा कारोबार किया।

Translate »