14 साल बाद मिला बेटी का स्पर्म डोनर पिता, अब डेट पर जाएंगी मां

[ad_1]


लाइफस्टाइल डेस्क. अमेरिका की रहने वाली जेसिका की लवस्टोरी कुछ महीनों पुरानी है लेकिन दिलचस्प है। जेसिका ने 2005 में मां बनने के लिए एक स्पर्म डोनर की मदद ली थी। कुछ समय बाद जेसिका ने बेटी को जन्म दिया नाम रखा एलिस। जब बेटी बड़ी हुई हो पिता से मिलने के लिए मां से जिद की तो जेसिका ने स्पर्म डोनर की तलाश शुरू की।

  1. ''

    जेसिका के मुताबिक, 2005 में मैं मां बनना चाहती थी। मैं स्पर्म बैंक पहुंची और ऐसे डोनर के लिए स्पर्म की डिमांड की जो स्पोर्ट्स एक्टिविटी और रीडिंग में बेहतर हो। बैंक ने मेरी जरूरतों के मुताबिक स्पर्म उपलब्ध कराए और मैं मां बनी। बैंक के नियम के मुताबिक, कभी भी डोनर की पहचान नहीं जाहिर की जाती है, इसलिए मैं उस इंसान की पहचान से अंजान रही।

  2. ''

    एलिस जब बड़ी हुई तो उसे पिता से मिलने की जिद की। पता लगाने के लिए मैंने डीएनए वेबसाइट की मदद की। कई दिनों की मशक्कत के बाद उस इंसान मिली। उसका नाम है आरोन और अमेरिका के सीटेल शहर का रहने वाला है। आरोन कई बच्चों का पिता है।

  3. ''

    आरोन एक लेखक हैं और 2005 के दौरन वह बेहद संघर्ष के दिनों से जूझ रहे थे। आरोन को स्पोर्ट्स भी काफी पसंद है। हाल ही में मैं उनसे मिली हूं। हम दोनों काफी बातें हुईं। आरोन का कहना है कि जल्द ही हम दोनों डेट पर जाएंगे। यह पहली बार है जब आरोप से पैदा हुए किसी बच्चे की मां उनसे मिली हो। दोनों की कहानी को मशहूरपीपुल मैग्जीन ने अपने एडिशन में शामिल किया है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Mom Jessica Finds Love With Her Anonymous Sperm Donor


      Mom Jessica Finds Love With Her Anonymous Sperm Donor


      Mom Jessica Finds Love With Her Anonymous Sperm Donor

      [ad_2]
      Source link

Translate »