चिकित्सक की लापरवाही से मासूम बच्चें की मौत

सोनभद्र। रावर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के नगर पालिका परिषद के वार्ड 19 में स्थित आस्था हॉस्पिटल में आज सुबह तीन वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी जिस पर परिजनों ने हॉस्पिटल में जम कर हंगामा मचाया।   चिकित्सक पर आरोप लगाया कि लापरवाही की वजह से मौत हुई है।

image

उनका कहना है कि कल शाम को बच्चे के  पैर पर गाय के चढ़ने की वजह से टूट गया था जिसको लेकर भर्ती कराया गया था  जिसका चिकित्सक द्वारा ऑपरेशन किया गया था और आज सुबह बच्चे की मौत हो गयी जबकि चिकित्सक का कहना है कि कल शाम को बच्चे को भर्ती कराया गया था जो रात में उल्टी किया था जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है।

image

ऑपरेशन से बच्चे की मौत का कोई कारण नही है।
सोनभद्र में रावर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के नगर पालिका परिषद के वार्ड 19 में स्थित आस्था हॉस्पिटल में आज सुबह तीन वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी जिस पर परिजनों ने हॉस्पिटल में जम कर हंगामा मचाया। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल ले गयी जबकि परिजन अस्पताल के गेट पर डटे ही रहे ।
वही परिजन अंजू मृतक की मां व विजय का कहना था कि चिकित्सक कि लापरवाही की वजह से मौत हुई है। उनका कहना है कि कल शाम को बच्चे के  पैर पर गाय के चढ़ने की वजह से टूट गया था जिसको लेकर भर्ती कराया गया था  जिसका चिकित्सक द्वारा ऑपरेशन किया गया था और आज सुबह बच्चे की मौत हो गयी   जब चिकित्सक से पूछा गया तो उनका कहना था कि इलाज के दौरान ऐसी बाते होती रहती है।
इस घटना पर  चिकित्सक सुदेद्घू सिंह आस्था हॉस्पिटल का कहना है कि कल शाम को बच्चे को भर्ती कराया गया था जो रात में उल्टी किया था जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है। ऑपरेशन से बच्चे की मौत का कोई कारण नही है।

Translate »