मतदाता जागरूकता अभियान रैली निकालकर लोगों को किया गया जागरूक

बभनी/सोनभद्र अरुण पांडेय/ विवेकानंद) लोकसभा चुनाव में मतदान फीसद बढ़ाने के लिए प्रशासन ने पूरी ताकत झोंक दी है। जिसके क्रम में मंगलवार को पंचायत कर्मियों ने रैली निकालकर पूरे क्षेत्र का भ्रमण किया। इस दौरान मतदाता जागरुकता के विभिन्न स्लोगनों से क्षेत्र गूंज उठा।

image

ब्लाक परिसर से  रैली को एडीओ पंचायत आशुतोष श्रीवास्तव व डा० गिरधारी लाल अधीक्षक-समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बभनी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली में स्वास्थ कर्मी, सफाईकर्मियों, ग्राम सचिव,ग्राम प्रधान,व सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण ने जागरूकता अभियान में प्रतिभाग कर लोगों से मतदान प्रतिशत बढ़ाने की अपील की। इस दौरान लोग अपने हाथो में जागरुकता संबंधित स्लोगन लिखी तख्तियां भी लिए थे।

image

जब इस जागरुकता अभियान के कार्यक्रम के बारे में एडीओ पंचायत आशुतोष श्रीवास्तव से बात की गई तो उन्होने बताया कि जनता अब जागरूक हो गई है।वह अपने कर्तव्यों को भली-भाति जनती है बस जरूरत है जागरूक करने की जो गाँव-गाँव अभियान चलाकर जागरूक कर मतदान प्रतिशत बढ़ाने की अपील किया जा रहा है।

इस दौरान डा०उदय नारायण पटेल,पार्थराज,ओमप्रकाश ओपी,राजकुमार,संजय कुमार सहित ग्राम प्रधान,सफाईकर्मी,स्वास्थ कर्मी मौजूद रहे।

Translate »