सीएम ने वाराणसी में किया विकाश कार्यो का निरीक्षण

वाराणसी ।

8 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने देर रात यहां पहुंचकर विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया । वे प्रयागराज से चलकर यहां पहुंचे थे ।
सीएम योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले सर्किट हाउस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर वाराणसी के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की और पीएम के कार्यक्रम की तैयारियों के बारे में जानकारी ली । बाद में वे बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर पहुंचे जहां दर्शन पूजन के बाद मंदिर परिसर में चल रहे कॉरिडोर के काम का स्थलीय निरीक्षण किया ।
8 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में चल रहे कॉरिडोर के काम का भूमि पूजन करेंगे ।

योगी आदित्यनाथ ने बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में चल रहे कॉरिडोर का स्थलीय निरीक्षण करने के बाद कहा कि शिवरात्रि का महापर्व पूरी भव्यता के साथ मनाया गया । भगवान शिव का एक स्वरुप मंगलकारी भी है और एक स्वरूप तांडव कारी भी है , घर के अंदर मंगलकारी हो और दुश्मन के घर में तांडव । देश में जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास कार्य और कल्याणकारी योजनाओं को बढ़ाया गया वैसे ही आतंकवादियों के आकाओं के घर में भारत के एयर फोर्स के द्वारा रूद्र रूप दिखा कर के उनके घर में नष्ट किया गया । स्वाभाविक रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यशस्वी नेतृत्व में भारत एक नया भारत है और दुश्मन से आंख से आंख मिलाकर बात करने की क्षमता रखता है । भारत के स्वरूप को एक बार पुनः दुनिया के सामने रखने के बाद काशी के सांसद और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन 8 मार्च को काशी में होगा । काशी की पहचान भगवान विश्वनाथ मंदिर के सौंदर्यीकरण से और पूरे परिक्षेत्र के विकास के लिए प्रधानमंत्री जी ने जो कार्य योजना तैयार की है उस की आधारशिला प्रधानमंत्री के द्वारा रखी जाएगी ।

Translate »