विधायक भूपेश चौबे ने विधानसभा के नाई समाज को अंत्योदय सम्मान समारोह से नवाजा

सोनभद्र। लोकसभा चुनाव 2019 को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधियों ने लक्ष्य अंत्योदय पथ अंत्योदय के तहत आज रावर्ट्सगंज विधानसभा के विधायक भूपेश चौबे ने विधानसभा के नाई समाज को अंत्योदय सम्मान समारोह के अंतर्गत  सम्मानित किया।

image

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी व काशी प्रान्त प्रभारी  सुनील ओझा ने नाई समाज के लोगो को उपकरण देकर सम्मानित किया और कहा कि रावर्ट्सगंज के विधायक भूपेश चौबे का यह अनोखा प्रयास से की समाज के निचले स्तर तक के व्यक्ति तक कैसे पहुचा जाय। दीनदयाल जी ने कहा है कि समाज के अंतिम व्यक्ति को आगे लाना है वह काम बखूबी मोदी जी देश मे कर रहे है उसी तरह से भूपेश चौबे अपने क्षेत्र में कर रहे है । पुलवामा घटना के सम्बंध में उन्होंने कहा कि  घटना के 12 से 14 घण्टे के बीच मे देश को पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने बोला है कि  हमने सेना को पूरी तरह से स्वतंत्र कर दिया है  कि समय क्या हो , स्थान क्या हो और स्वरूप कैसा हो यह तय करने की छूट दे दी है।

image

सोनभद्र में भारतीय जनता पार्टी के रावर्ट्सगंज विधानसभा के विधायक द्वारा अंत्योदय सम्मान समारोह का आयोजन नगर के होटल परिसर में आयोजित किया गया जिसके मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी व काशी प्रान्त के प्रभारी सुनील ओझा जी रहे। इस कार्यक्रम से यह साफ था कि भारतीय जनता पार्टी  लोकसभा चुनाव 2019 को देखते हुए पिछड़े वर्ग के लोगो मे अपनी पैठ बनाने के लिए उन्हें सम्मानित कर आकर्षित रही है। भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधियों ने लक्ष्य अंत्योदय पथ अंत्योदय के तहत आज रावर्ट्सगंज विधानसभा के विधायक भूपेश चौबे ने अपने विधानसभा क्षेत्र के नाई समाज को अंत्योदय सम्मान समारोह के अंतर्गत सम्मानित किया। इस दौरान कहा कि समाज के ऐसे लोगो को सम्मानित किया गया जो परिश्रम की पराकाष्ठा पार कर मेहनत करते है और पूरे समाज मे हर स्वच्छता की अलख जगाते है ऐसे लोगों को सम्मान दिया गया है। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुचना है।

image

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी व काशी प्रान्त प्रभारी  सुनील ओझा ने नाई समाज के लोगो को उपकरण देकर सम्मानित किया और कहा कि रावर्ट्सगंज के विधायक भूपेश चौबे का यह अनोखा प्रयास से की समाज के निचले स्तर तक के व्यक्ति तक कैसे पहुचा जाय।

image

दीनदयाल जी ने कहा है कि समाज के अंतिम व्यक्ति को आगे लाना है वह काम बखूबी मोदी जी देश मे कर रहे है उसी तरह से भूपेश चौबे अपने क्षेत्र में कर रहे है । पुलवामा घटना के सम्बंध में उन्होंने कहा कि  घटना के 12 से 14 घण्टे के बीच मे देश को पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने बोला है कि  हमने सेना को पूरी तरह से स्वतंत्र कर दिया है  कि समय क्या हो , स्थान क्या हो और स्वरूप कैसा हो यह तय करने की छूट दे दी है। इस अवसर पर सदर विधायक भुपेश चौबे,जिला पंचायत अध्यक्ष अमरेश पटेल,नगर पालिका अध्यक्ष वीरेंद्र जायसवाल,चुर्क नगर पंचायत अध्यक्ष गीता देवी,महामंत्री अजीत चौबे,भाजपा उपाध्यक्ष रमेश पटेल,उदय मौर्या,अनूप तिवारी,सुमन केशरी,आशुतोष चौबे,कमलेश चौबे,संतोष शुक्ला,सुनील सिंह,विनोद सिंह,भाजयुमो जिलाध्यक्ष विशाल पांडेय,उपाध्यक्ष गौरव शुक्ला,अनुसूचित मोर्चा जिलाध्यक्ष अजीत रावत ,संजय जायसवाल समेत नाई समाज के हाजरो लोग उपस्थित थे।

Translate »