भभुआ ने राबर्ट्सगंज को हराकर शील्ड पर किया कब्जा

@भीमकुमार

image

दुद्धी। आज बुधवार को टाउन क्लब मैदान पर 32 वाँ अन्तर्राजिय क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला भभुआ व प्रकाश पाली रावर्ट्सगंज की टीम के बीच खेला गया जिसमे टॉस भभुआ की टीम ने जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया। मैच में 20-20 ओवरों का खेल गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए प्रकाश पाली रावर्ट्सगंज ने 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 153 रन बनाए जिसमे राजेश ने 29 रन शिवांशु ने 24 वीरध्वज ने 21 रन की पारी खेली ।गेंदबाजी करते हुए भभुआ के गेंदबाज  अजय व अली जान ने 3-3विकेट लिए जबकि विशाल ने केवल 1 विकेट अर्जित किया।

image

लक्ष्य की पीछा करते हुए 15.1 ओवरों में चार विकेट खोकर 155 रन बनाकर फाइनल ट्राफी अपने नाम कर लिया जिसमे आकाश ने शानदार 53 रन की पारी खेली गेंदबाजी करते हुए रावर्ट्सगंज की टीम ने ललित सतीश व वीरध्वज ने 1-1 विकेट लिये।इस तरह भभुआ की टीम ने 6 विकेट से मैच जीत लिया। जिसके बाद विजेता टीम को मुख्य अतिथि विधायक हरीराम चेरो व चेयरमैन राजकुमार अग्रहरी के हाथों ट्राफी एवं बैंक आफ बड़ौदा के मैनेजर वैभव सिंह ने 25000 का नकद पुरस्कार दिया।

image

और  उपविजेता टीम राब‌र्ट्सगंज को ट्राफी समारोह अध्यक्ष अमरेश सिंह पटेल जिलापंचायत अध्यक्ष के हाथों प्रदान किया गया। इसके अलावा सभी विजेता व उपविजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया। जिसके दौरान टूर्नामेंट के सहयोगियों को व्यक्तिगत रूप से पुरस्कार दिए गए।

image

वहीँ जिला पंचायत अध्यक्ष अमरेश पटेल ने दर्शक दीर्घा को कवर करने के लिए दर्शकदीर्घा को सेड लगाने की वीणा उठाई और कहा इस टूर्नामेंट के लिए हर संभव कार्य करने के लिए सदैव तैयार हूं।  संचालन पत्रकार मु0 शमीम अंसारी ने किया।

image

कार्यक्रम के अवसर पर नगर के दिनेश अग्रहरी,विपिन विहारी,सुरेन्द्र अग्रहरी,राजेन्द्र श्रीवास्तव, रामेश्वर रॉय, जिलाप्रचारक ओमप्रकाश जी सहित आयोजन कमेटी के अध्यक्ष सुमित सोनी सचिव मु0 जवी खाँ ने सभी दर्शको व सहयोगियों को आभार व्यक्त कर धन्यवाद ज्ञापित किया।

image

Translate »