सुरभि महिला समिति ने किया चादर वितरण

image

सिगरौली।नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) के अमलोरी क्षेत्र की सुरभि महिला समिति ने शुक्रवार को ग्राम पंचायत बिहरा के बखरीहवा टोला की बुजुर्ग महिलाओं के बीच चादर का वितरण किया। चादर वितरण कार्यक्रम का आयोजन बखरीहवा टोला के आंगनबाड़ी केंद्र में किया गया। कार्यक्रम में सुरभि महिला समिति की अध्यक्षा श्रीमती नीरजा गोमस्ता बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थीं। चादर पाकर महिलाओं के चेहरे खुशी से खिल उठे।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्रीमती गोमस्ता ने महिलाओं को आने वाले दिवाली त्यौहार की महत्ता बताई एवं चादर का उपयोग ठंड से बचने में करने की सलाह दी। उन्होंने चादर का इस्तेमाल उचित तरीके से करने की सलाह दी ताकि वे लंबे समय तक इनका उपयोग कर सकें। उन्होंने कहा कि समिति स्थानीय ग्रामीण महिलाओं एवं बच्चों को सहयोग देने के लिए हमेशा तत्पर एवं प्रतिबद्ध है।

कार्यक्रम के अंत में आगामी विधानसभा चुनाव में मतदान किए जाने के लिए प्रोत्साहित किया गया तथा उपस्थित महिलाओं को मतदान संबंधी शपथ दिलाई गई। उपस्थित महिलाओं ने संकल्प लिया कि वे निष्पक्ष होकर अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करेंगी। कार्यक्रम में सुरभि महिला समिति की सभी सदस्याएं उपस्थित थीं।

Translate »