तृप्त चौबे के शोकसभा के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल फफक-फफक कर रोई

सोनभद्र। मिर्जापुर में शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल फफक कर रोने लगी। मौजूद लोगों ने मंत्री को संभाला। काफी समय के बाद मंत्री सामान्य हो सकीं। 

दरअसल केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल पत्रकार तृप्त चौबे के निधन पर श्रधांजलि कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंची थी। इस दौरान बोलते बोलते वह भावुक हो गयी वहीं फफक कर रोने लगी। सभागार अफरा-तफरी का महौल हो गया। करीबियों ने मंत्री को संभाला। बड़ी देर के बाद स्थिति सामान्य हो सकी।

बतादें कि एक दैनिक अखबार के जिला प्रभारी तृप्ति चौबे का 23 अक्टूबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया था। शनिवार को मिर्ज़ापुर जिला पंचायत सभागार में श्रद्दांजलि सभा का आयोजन किया गया था। यहां मंत्री मोदी सरकार में मंत्री अनुप्रिया पटेल भी पहुंची थी। मंच पर बोलते- बोलते मंत्री भावुक हो गयीं। मंच से ही वो फूट-फूट कर रोने लगीं। कार्यक्रम में मौजूद महिला पत्रकार ने किसी तरह से मंत्री को संभाला। कुछ देर बाद जब वह सामान्य हुई तो रूंधे गले से अपना भाषण पूरा किया।

उन्होंने दिवंगत पत्रकार की पत्नी और दोनों बेटियों को सदैव सहयोग की चर्चा करते हुए बहन के रूप में किसी भी समय मिलने का आश्वासन दिया। गमगीन माहौल में पत्रकारों के साथ ही समाज के विभिन्न वर्ग के लोगों ने दिवंगत पत्रकार को भवभीनी और अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित किया । इस मौके पर विधायक राहुल प्रकाश कोल, जिलाधिकारी अनुराग पटेल, सीडीओ प्रियंका निरंजन, एसपी नक्सल अजय सिंह समेत तमाम बुद्धजीवी,प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक के पत्रकार मौजूद थे ।

Translate »