अटेवा के बैनर तले पुरानी पेंशन बहाली को लेकर सैकड़ो लोगो ने सांसद आवास के सामने रखा एक दिवसीय उपवास

सोनभद्र(रवि पांडेय)अटेवा पेंशन बचाओ मंच (आल टीचर्स एण्ड एम्प्लाईज वेलफेयर एसोसिएशन)ने रावर्ट्सगंज लोकसभा क्षेत्र से  भारतीय जनता पार्टी के सांसद कुँवर छोटेलाल खरवार के आवास पर एक दिवसीय धरना दिया।

image

इस एक दिवसीय उपवास का मुख्य उद्देश्य नई पेंशन योजना को खत्म करके पुरानी पेंशन योजना को बहाल कराने के लिए वर्तमान सोई हुई सरकार को जगाना है। उपवास का नेतृत्व कर रहे जिलाध्यक्ष राजकुमार मौर्य का कहना था कि पुरानी पेंशन की बहाली के लिए यह एक दिवसीय उपवास सांसद आवास के सामने दिया जा रहा है ताकि सांसद हमारी मांगो को प्रधानमंत्री तक पहुचाये और पुरानी पेंशन बहाली की मांग में सहोयग करे।

image

  इस एक दिवसीय उपवास में शामिल मातृ शक्तियों का कहना है कि इस आंदोलन में कूद पड़ने से सरकार को सचेत हो जाना चाहिए ।  पुरानी पेंशन बहाली को पूरा करने के लिए  26 नवम्बर को संसद भवन के सामने 22 राज्यो के लगभग लाखो शिक्षकों , कर्मचारियों और अधिकारीयो द्वारा  मार्च किया जाएगा।
वही सांसद छोटेलाल खरवार ने ज्ञापन लेने के बाद कहा कि अटेवा पुरानी पेंशन बहाली की मांग को प्रधानमंत्री तक पहुचाने के साथ ही संसद में उठाया जाएगा और उम्मीद है की  सरकार पुरानी पेंशन बहाली को जरूर पूरा करेगी।

Translate »