हत्या के तार बिहार और झारखंड से जुड़े है-एसपी

सोनभद्र(रवि पांडेय) चोपन नगर पँचायत अध्यक्ष और खनन व्यवसायी व समाजवादी पार्टी के नेता इम्तियाज अहमद की आज सुबह गोली मारकर अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दिया था जिसमे पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर दो नामजद और चार अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 147 , 148 ,  302 , 120 बी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ने प्रेसवार्ता में बताया कि चेयरमेन ई हत्या में शामिल एक बदमाश को पुलिस और स्थानीय लोगो के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया है जिसका इलाज वाराणसी में चल रहा है। इस हत्या के तार बिहार और झारखंड से जुड़े है इसके साथ ही परिजनों ने व्यवसायिक कारणों का उल्लेख किया है जिसको दोनो बातों को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है जिसके लिए दो टीम का गठन किया गया है जिसका जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

image

सोनभद्र में आज सुबह चोपन नगर पंचायत अध्यक्ष व खनन व्यवसायी की गोलियों की तड़तड़ाहट से हुई हत्या के बाद पूरा नगर दहशत में हो गया। चार से पांच की संख्या में अज्ञात बदमाशो ने नगर पंचायत अध्यक्ष को सुबह खेल के दौरान उनके दोनो जांघो में  गोली मारी थी । जिसमे एक बदमाश को पुलिस ने स्थानीय लोगो के सहयोग से पकड़ा गया जिसका इलाज वाराणसी ने चल रहा है। पुलिस द्वारा बदमाश का इलाज निजी हास्पिटल में कराने से नाराज

image

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष ने हत्या का खुलासे में निष्पक्ष जांच की मांग किया है। वही इस घटना का डीआईजी विन्ध्याचल मण्डल ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और जल्द खुलासा करने का सम्बन्धितों को निर्देश दिया।

image

इस हत्या के मामले में पुलिस अधीक्षक किरीट राठौड़ ने प्रेसवार्ता करके बताया कि चोपन नगर पंचायत अध्यक्ष की हत्या सुबह के समय गोली मार कर की गई । जिसमें एक बदमाश को पकड गया है। जिसके पास से कंट्री मेड पिस्टल, कार्बाइन और चार खोखा बरामद हुआ है। अभी तक पुलिस जिस तथ्य पर पहुची है उसमें हत्या के तार बिहार और झारखंड से जुड़े है लेकिन परिजनों की मिली तहरीर के अनुसार हत्या व्यवसायिक कारणों से की गयी है जिसमे परिजनों ने दो नामजद और चार अज्ञात लोगों के खिलाफ दिया है जिसे यथावत दर्ज किया गया है। पुलिस दोनो बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है जिसके लिए दो टीमो का गठन किया गया है।

Translate »