जनपद सोनभद्र में पर्यटन की अपार सभावनाये -हेमंत तिवारी

यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन सोनभद्र इकाई का जिला सम्मेलन हुआ संपन्न

image

सोनभद्र। आज यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन(IFWJ)से संबद्ध सोनभद्र इकाई का सम्मेलन कैमूर घटी श्रृंखला के महुअरिया कैमूर रेंज में आयोजित की गई। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में IFWJ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राज्य मान्यता प्राप्त संवावदाता समिति के अध्यक्ष हेमंत तिवारी,IFWJ के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य संजय द्विवेदी,प्रदेश अध्यक्ष यूपीडब्लयूजेयू भाष्कर दुबे,प्रदेश महासचिव यूपीडब्लयूजेयू मोहम्मद कामरान ,प्रदेश सचिव यूपीडब्लयूजेयू राजेश मिश्रा प्रदेश संग़ठन सचिव यूपीडब्लयूजेयू अजय त्रिवेदी व बड़हर नरेश आभूषण ब्रह्मशाह थे।और विशिष्ट अतिथि के रूप में सांसद छोटेलाल खरवार,एडीएम सोनभद्र उमाकांत तिवारी और वरिष्ठ साहित्यकार अर्जुनदास केसरी थे।कार्यक्रम का मुख्य एजेंडा “लोकतंत्र का चौथा स्तंभ और सोनभद्र” था।

image

कार्यक्रम का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि IFWJ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राज्य मान्यता प्राप्त संवावदाता समिति के अध्यक्ष हेमंत तिवारी, विशिष्ठ अतिथि सांसद छोटेलाल खरवार, एडीएम सोनभद्र उमाकांत तिवारी ,सोनभद्र बार एशोसियेशन के अध्यक्ष ओम प्रकाश पाठक,ने दीप प्रज्वलित कर किया।

image

इस अवसर पर जनपद के कोने कोने से सैकड़ो की संख्या में संग़ठन के सदस्य उपस्थित रहे। कार्यक्रम में अपने स्वागत संबोधन में ग्रूप  एडिटर कैमूर टाइम्स विजयसंकर  चतुर्वेदी ने सोनभद्र के विकाश पर प्रकाश डाला।वही लोकतंत्र का चैथा स्तंभ और सोनभद्र एजेंडे पर प्रकाश डालते हुए हेमंत तिवारी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष IFWJ ने कहा कि जनपद सोनभद्र में पर्यटन की अपार सभावनाये है यहां पर विश्व प्रसिद्ध फासिल्स पार्क है जो बिल्कुल ही उपेक्षित पड़ा हुआ है,दुर्लभ प्रजाति के काले हिरण है जिनके विकास व देख रेख और पर्यटन के क्षेत्र में बढ़ाओ देने की जरूरत है हालांकि जबसे भाजपा की सरकार आयी है तब से इस क्षेत्र में काफी हद तक ध्यान दिया जा रहा है लेकिन यह काफी नही है।इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार राहुल श्रीवास्तव,सुल्तान सहरयार खान,शेष नारायण दीक्षित,चंद्रमौलि मिश्रा यूपीडब्लयूजेयू सोनभद्र इकाई के अध्यक्ष विजय विनीत ,उपाध्यक्ष शान्तनु विश्वास,चन्द्रकान्त मिश्रा,मनीष श्रीवास्तव,संजय चौबे, महासचिव आर पी सिंह,अजय द्विवेदी सहित भारी संख्या मौजूद रहे।कार्यक्रम का सफल सञ्चालन भोलानाथ पांडेय।

image

Translate »