जनकनंदनी संग भरत से मिले प्रभु राम,निकली शोभा यात्रा,थिरके श्रद्धालु

@भीमकुमार

image

दुद्धी।  विजय दशमी के अगले दिन भरत-राम  का मिलाप का आयोजन किया जाता है। इस कार्यक्रम में नगर के सैकड़ो संख्या में शहर के हर कोने से आए लोग जुटते हैं। आज देर शाम शनिवार को यही कुछ देखने को मिला।

image

दुद्धी नगर के धार्मिक एवं सामाजिक संगठन की ओर से भरत मिलाप के मंच पर सजाई गई। और नहर में निकली झांकियों को देखने के लिए अपार जनसमूह उमड़ा औऱ निकाली गई झांकी का लोगों ने खूब आनंद लिया और वहीं जब राम-भरत के गले मिलते ही सियावर रामचंद्र की हुई जय-जयकार के नारे लगे, तो फिर उनके चेहरे पर भावविह्वल भी हुए।

image

संगठन की ओर से भगवान राम का राज्याभिषेक हुआ। इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अवधेश सिंह,पुलिस उपाधीक्षक सुनील विश्नोई,नगर पंचायत चेयरमैन राजकुमार अग्रहरी,कोतवाल विनोद यादव,रामलीला कमेटी के संरक्षक चंद्रिका जायसवाल,डॉ राजकिशोर सिंह, भोला आढ़ती,अछैबर नाथ,अध्यक्ष दिनेश आढ़ती,महामंत्री आलोक अग्रहरी,कमलेश कमल,विकास क्लब अध्यक्ष देवेश मोहन,रविन्द्र जायसवाल,राकेश श्रीवास्तव,विष्णु कांत तिवारी,धीरज जायसवाल,रूपेश जौहरी,मोती अग्रहरी,संदीप गुप्ता,राहुल नितिन,अजय गुप्ता,अनुरोध गुप्ता,रिशु जौहरी सहित नगर के सभ्रांतगण मौजूद रहे।

image

कार्यक्रम का संचालन अविनाश गुप्ता ने किया।

Translate »